.

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने ट्वीट कर बताया, नहीं लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

'मेरे पिछले ट्वीट में दिखाई गई दिलचस्पी के लिए आप सबका आभार लेकिन तेजी से उड़ रही अफवाहों के बीच बता दूं कि मैं चुनाव लड़ने नहीं जा रहा.'

News Nation Bureau
| Edited By :
22 Apr 2019, 02:59:15 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने चुनावी मैदान में उतरने की अटकलो को एक सिरे से खारिज कर दिया है. उन्होंने अपने फॉलोवर्स और फैंस को सोशल मीडिया से ये संदेश दिया है. अक्षय ने चुनाव में हिस्सा ने लेने के जवाब पर सफाई देते हुए ट्वीट किया है, 'मेरे पिछले ट्वीट में दिखाई गई दिलचस्पी के लिए आप सबका आभार लेकिन तेजी से उड़ रही अफवाहों के बीच बता दूं कि मैं चुनाव लड़ने नहीं जा रहा.'

आपको बता दें कि अक्षय कुमार को अचानक यह ट्वीट क्यों करना पड़ा इसके पीछे जो कारण है वो उनका पिछला ट्वीट जिसमें उन्होंने लिखा कि, 'एक ऐसे क्षेत्र में कदम रखने जा रहा हूं जो इससे पहले कभी नहीं किया. उत्साहित भी हूं और थोड़ा नर्वस भी. अपडेट के लिए जुड़े रहिए.' दरअसल पिछले कुछ दिनों से ये कयास तेज हुए थे कि भारतीय जनता पार्टी उन्हें पंजाब के गुरदासपुर से टिकट दे सकती है.

Getting into an unknown and uncharted territory today. Doing something I have never done before. Excited and nervous both. Stay tuned for updates.

— Akshay Kumar (@akshaykumar) April 22, 2019


गुरदासपुर सीट से लड़ने की थी अटकलें
पंजाब की गुरुदासपुर लोकसभा सीट से बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार का नाम की चर्चा सुनाई दे रही थी आपको बता दें कि ये सीट बॉलीवुड अभिनेता विनोद खन्ना के निधन के बाद से खाली है आपको बता दें कि पिछले साल 27 अप्रैल को विनोद खन्ना का निधन हो गया था. वो साल 1997 में बीजेपी में शामिल हुए थे 1998 में वो पहली बार इस सीट से जीतकर संसद पहुंचे थे उसके बाद 1999, 2004 में भी इसी सीट से जीत साल 2009 में उन्हें यह सीट गवांनी पड़ी थी लेकिन अगले ही चुनाव 2014 में मोदी लहर में विनोद खन्ना गुरदासपुर लोकसभा सीट से संसद पहुंचे.