.

आतिशी मार्लिना के मामले में गौतम गंभीर ने केजरीवाल को दे डाली ये कैसी चुनौती, अगर...

गंभीर ने केजरीवाल पर जमकर बरसे, कहा आपके दिमाग में गंदगी भरी हुई है, आप जौसे मुख्यमंत्री होने पर शर्म है

News Nation Bureau
| Edited By :
09 May 2019, 06:11:44 PM (IST)

highlights

  • आरोप सिद्ध नहीं होने पर क्या केजरीवाल राजनीति छोड़ेंगे- गौतम
  • केजरीवाल के दिमाग में गंदगी भरी हुई है
  • इस घृणा कार्य के लिए आपने एक महिला का सहारा लिया

नई दिल्ली:

आतिशी की ओर से प्रेस कांफ्रेंस में लगाए गए आरोप पर बीजेपी नेता गौतम गंभीर ने पलटवार किया है. उन्होंने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि आपके द्वारा किए गए कार्य को मैं घृणा करता हूं. आपने इस घृणा कार्य के लिए एक महिला का सहारा लिया है. वो भी अपने ही सहयोगी की मदद ली है. चुनाव जीतने के लिए केजरीवाल आप इतने नीचे कैसे गिर सकते हैं. उन्होंने कहा कि आपके दिमाग में गंदगी भरी हुई है. गंदगी साफ करने के लिए आपको झाड़ू की जरूरत है. मैं नारी की गरिमा को हमेशा सम्मान करता हूं.

 

राजनीति छोड़ दूंगा- गौतम गंभीर

मैं केजरीवाल जी आपको दूसरी चुनौती देता हूं और ये घोषणा करता हूं कि अगर यह साबित हुआ कि मैंने ऐसा किया है तो मैं अभी अपनी उम्मीदवारी वापस ले लूंगा. यदि नहीं, तो क्या आप राजनीति छोड़ देंगे? मुझे आप (केजरीवाल) जैसे सीएम होने पर शर्मिंदगी होती है.

My Challenge no.2 @ArvindKejriwal @AtishiAAP
I declare that if its proven that I did it, I will withdraw my candidature right now. If not, will u quit politics?

— Chowkidar Gautam Gambhir (@GautamGambhir) May 9, 2019

आतिशी ने गौतम गंभीर पर लगाया आरोप

बता दें कि पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार आतिशी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बीजेपी प्रत्याशी गौतम गंभीर पर अपमानजनक टिप्पणी के साथ पम्फलेट बंटवाने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि ऐसा करके उन्होंने साबित कर दिया है कि वे कितने नीचे तक जा सकते हैं. पैम्फलेट में लिखा गया है कि वह एक मिक्सड ब्रीड का बहुत अच्छा उदाहरण हैं. प्रेस कांफ्रेंस के दौरान आतिशी पम्फलेट पढ़ते हुए भावुक हो गई. पम्फलेट्स में उसके जीवन के बारे में लिखा गया है. जिसमें कहा गया है कि आतिशी की शादी आंध्र प्रदेश के रहने वाले एक क्रिश्चियन से हुई है. जो कि एक बिग फिगर है. यह मिक्सड ब्रीड का बहुत अच्छा उदाहरण है. आतिशी के पिता एक जाट हैं जो उत्तर प्रदेश से तालुकात रखते हैं. उनकी मां पंजाबी हैं और पति क्रिश्चियन. आतिशी आंध्र प्रदेश के एक छोटे से गांव में प्राइमरी स्कूल में टीचर थी.

I feel ashamed to have a CM like @ArvindKejriwal

— Chowkidar Gautam Gambhir (@GautamGambhir) May 9, 2019

पर्चे में लिखी हैं अपमानजनक बातें

बता दें कि दिल्ली में एक पंफलेट को लेकर काफी हंगामा खड़ा हो गया है. जिसमें आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) मुखिया अरविंद केजरीवाल और पूर्वी दिल्ली प्रत्याशी आतिशी (Atishi) पर आपत्तिजनक टिप्पणी किया गया है. 'नो योर कंडीडेट' (Know Your Candidate) टाइटिल वाले इस पर्चे में आतिशी के खिलाफ अपमानजनक बातें लिखीं गई हैं.