.

CWC Meeting Live Updates: कांग्रेस का बीजेपी और आरएसएस के खिलाफ ऐलान-ए-जंग

बैठक में यूपीए अध्‍यक्ष सोनिया गांधी, कांग्रेस अध्‍यक्ष के अलावा पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी भी शामिल होंगी.

News Nation Bureau
| Edited By :
12 Mar 2019, 02:18:43 PM (IST)

नई दिल्ली:

CWC Meeting Live Updates: पीएम नरेंद्र मोदी के गढ़ गुजरात में आज कांग्रेस की कार्यसमिति (CWC) की बैठक होने जा रही है. बैठक में यूपीए अध्‍यक्ष सोनिया गांधी, कांग्रेस अध्‍यक्ष के अलावा पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी भी शामिल होंगी. माना जा रहा है प्रियंका गांधी सीडब्‍ल्‍यूसी की बैठक को संबोधित कर सकती हैं. प्रियंका गांधी पहली बार CWC की बैठक में शामिल होंगी. सीडब्ल्यूसी (CWC) की बैठक से पहले अहमदाबाद में साबरमती आश्रम में एक प्रार्थना सभा होगी. CWC की बैठक से पहले गुजरात कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है, जबकि उसके तीन विधायक एक-एक कर बीजेपी में शामिल हो चुके हैं. एक विधायक तो राज्‍य सरकार में मंत्री भी बन चुके हैं. कार्यसमिति की बैठक के बारे में जानें पूरी अपडेट www.newsstate.com के साथ...... 

 

 

14:12 (IST)

सीडब्‍ल्‍यूसी की बैठक में बीजेपी और आरएसएस के खिलाफ जंग का ऐलान किया गया. साथ ही हर जंग जीतने का संकल्‍प लिया गया. यह भी तय किया गया कि फासीवादी, नफरत वाली और बांटने वाली राजनीति का विरोध जारी रहेगा. 

13:41 (IST)

सोनिया गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर बोला हमला- प्रधानमंत्री सहानुभूति लेने की कोशिश कर रहे हैं. 

13:31 (IST)

हार्दिक पटेल ने कहा, राहुल गांधी जहां से कहेंगे, मैं वहां से चुनाव लड़ूंगा. 

13:30 (IST)

हार्दिक पटेल ने कांग्रेस में शामिल होते हुए कहा, आज मैं उस कांग्रेस में शामिल हो रहा हूं. सुभाष चंद्र बोस, पंडित जवाहर लाल नेहरू आदि इस पार्टी के महान नेता रहे हैं. जिस विरासत को कांग्रेस ने आगे बढ़ाया है, उसी को मैं आगे बढ़ा रहा हूं. 

12:58 (IST)

कांग्रेस कार्यसमिति (CWC) की बैठक शुरू हो गई है. बैठक में प्रियंका गांधी वाड्रा को ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया और कुमारी शैलजा के बीच में सीट मिली है. दूसरी ओर सोनिया गांधी, राहुल गांधी, पूर्व पीएम मनमोहन सिंह, एके एंटनी, मोतीलाल वोरा और मल्‍लिकार्जुन खड़गे आदि नेता बैठे हैं. 

12:54 (IST)

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल सरकार पटेल स्‍मारक स्‍थल पर पहुंच गए हैं, जहां कांग्रेस की कार्यसमिति की बैठक चल रही है. हार्दिक पटेल आज कांग्रेस में शामिल होंगे. 

12:16 (IST)

कुछ ही देर पीएम नरेंद्र मोदी के गढ़ में प्रियंका गांधी भाषण देंगी.

12:04 (IST)

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल भी कांग्रेस की CWC की मीटिंग में शामिल होंगे

10:48 (IST)

अहमदाबाद के साबरमती आश्रम में कांग्रेस के अन्‍य नेता भी पहुंचे हैं. मल्‍लिकार्जुन खड़गे, गुलाम नबी आजाद, आनंद शर्मा आदि नेताओं को तस्‍वीरों में देखा जा सकता है. 

10:45 (IST)

राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, सोनिया गांधी और पूर्व पीएम मनमोहन सिंह अहमदाबाद के साबरमती आश्रम में प्रार्थना सभा के लिए पहुंचे हैं. 

10:41 (IST)

कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी, यूपीए अध्‍यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और प्रियंका वाड्रा गांधी आश्रम पहुंच गए हैं. वहां से वे सीडब्‍ल्‍यूसी की बैठक के लिए जाएंगे. 

10:39 (IST)

राजस्‍थान के उपमुख्‍यमंत्री सचिन पायलट और पश्‍चिमी यूपी प्रभारी ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक के लिए पहुंच गए हैं.