.

कांग्रेस की बड़ी बैठक में पहुंचीं प्रियंका गांधी, राहुल ने कहा- टीम तैयार है, फ्रंटफुट पर खेलेंगे’

पूर्वी यूपी में कांग्रेस महासचिव का कमान संभालने के बाद प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) पहली बार कांग्रेस पार्टी की अधिकारिक बैठक में शामिल हुई .

News Nation Bureau
| Edited By :
08 Feb 2019, 08:28:02 AM (IST)

नई दिल्ली:

पूर्वी यूपी में कांग्रेस महासचिव का कमान संभालने के बाद प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) पहली बार कांग्रेस पार्टी की अधिकारिक बैठक में शामिल हुई. दिल्ली में कांग्रेस महासचिवों और विभिन्न प्रदेश के प्रभारियों के साथ बैठक हुई. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने यह बैठक लोकसभा चुनाव की तैयारी के मद्देनजर पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ बुलाई हुई थी. बैठक के बाद राहुल गांधी ने कहा, 'लोकसभा चुनाव 2019 के उनकी टीम तैयार है और वह फ्रंटफुट पर खेलेंगे.'

राहुल गांधी ने कहा, 'मैंने आज शाम एआईसीसी मुख्यालय में हमारे एआईसीसी महासचिवों और राज्य प्रभारियों के साथ मुलाकात की. हमारी चर्चाओं में विषयों की एक विस्तृत श्रृंखला शामिल है. टीम मैच के लिए तैयार है और हम फ्रंट फुट पर खेलेंगे.'

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बैठक में महासचिवों और प्रभारियों के साथ बूथ प्रबंधन को मजबूत करने पर चर्चा हुई. कांग्रेस महासचिवों की ये बैठक पार्टी ऑफिस में चल रही है.बैठक में केसी वेगुगोपाल, मल्लिकार्जुन खड़गे, गुलाम नबी आजाद भी मौजूद थे.

इसे भी पढ़ें: भारत, बांग्लादेश के रिश्ते तेजी से बढ़ रहे : पीएम नरेंद्र मोदी

बता दें कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने बुधवार  को पार्टी मुख्यालय पहुंचकर पदभार संभाल लिया और इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं में भरपूर जोश देखने को मिला और प्रियंका के समर्थन में उन्होंने जमकर नारेबाजी की. वहीं मध्य प्रदेश के गुना से सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी महासचिव का पदभार संभाल लिया है. प्रियंका और ज्योतिरादित्य सिंधिया दोनों एक ही कमरे में बैठेंगे.