.

ओडिशा: गांव के लोगों ने किया पहले चरण के मतदान का बहिष्कार, बताई यह वजह

गांव के लोगों ने आरोप लगाते हुए कहा कि वह सभी 2017 से प्रशासन से शिकायत करने के बावजूद अपने गांव को मुख्य सड़क से जुड़ने का इंतजार कर रहे हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
11 Apr 2019, 06:56:05 PM (IST)

नई दिल्ली:

ओडिशा के कालाहांडी जिले के भेजीपदर गांव के निवासियों ने गुरुवार को देश में हो रहे पहले चरण के चुनाव का बहिष्कार किया है. गांव के लोगों ने आरोप लगाते हुए कहा कि वह सभी 2017 से प्रशासन से शिकायत करने के बावजूद अपने गांव को मुख्य सड़क से जुड़ने का इंतजार कर रहे हैं.

Sushil Kr Majhi, local: There are 2 roads which lead to our village - one runs through a dense forest & the other is dangerous & is avoided by all. We had told this to Dist Collector & DCP but to no avail. 2017 is now 2019 but there is no road. So we have boycotted the election. pic.twitter.com/k2XsBNXQDc

— ANI (@ANI) April 11, 2019 यह भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में पोलिंग पार्टी पर हुआ नक्सली हमला, एक नक्सल ढेर

इस बहिष्कार के बारे में जानकारी देते हुए गांव के निवासी सुशील कर मांझी ने कहा, यहां दो सड़के हैं जो हमारे गांव की ओर जाती हैं. सुशील ने बताया कि जिनमें से एक घने जंगल से होकर गुजरती है तो दूसरी बहुत खतरनाक है जिस पर सभी लोग जाने से बचते हैं. गांव के निवासी का कहना है कि 2017 अब 2019 आ गया है लेकिन गांव में सड़क नहीं है इसलिए हमने चुनाव का बहिष्कार किया है.