.

lok sabha election 2019: बीजेपी ने जारी की एक और लिस्ट इन 24 उम्मीदवारों पर जताया भरोसा

बीजेपी ने इस लिस्ट में हरियाणा की आठ सीटों पर, उत्तर प्रदेश की चार सीटों पर, राजस्थान की चार सीटों पर, मध्य प्रदेश और झारखंड की तीन-तीन सीटों पर, ओडिशा और पश्चिम बंगाल की एक-एक सीट पर उम्मीदवारों का ऐलान किया है.

News Nation Bureau
| Edited By :
06 Apr 2019, 04:11:14 PM (IST)

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने  शनिवार को एक औऱ नई लिस्ट जारी कर दी है. बीजेपी ने इस लिस्ट में हरियाणा की आठ सीटों पर, उत्तर प्रदेश की चार सीटों पर, राजस्थान की चार सीटों पर, मध्य प्रदेश और झारखंड की तीन-तीन सीटों पर, ओडिशा और पश्चिम बंगाल की एक-एक सीट पर उम्मीदवारों का ऐलान किया है. इसके अलावा बीजेपी ने ओडिशा विधानसभा चुनावों के लिए भी दो उम्मीदावारों का ऐलान किया है.


सूची के अनुसार बीजेपी ने हरियाणा की आठ सीटों के लिए भी अपने उम्मीदवारों के नाम घोषित किए हैं. अंबाला(आरक्षित) से रतन लाल कटारिया, कुरुक्षेत्र से नायब सिंह सैनी, सिरसा (आरक्षित) सुनीता दुग्गल, करनाल से संजय भाटिया, सोनीपत से रमेश चंद्र कौशिक, भिवानी-महेंद्रगण से धर्मवीर सिंह, गुड़गांव से राव इंदरजीत सिंह को औऱ फरीदाबाद से कृष्णपाल गुर्जर को पार्टी ने टिकट दिया है. वहीं मध्य प्रदेश में ग्वालियर सीट से विवेक सेजवाल्कर को, छिंदवाड़ा से नथ्थन शाह को, देवास(आरक्षित) से महेंद्र सोलंकी को पार्टी ने मैदान में उतारा है.