.

Assembly Election: गृहमंत्री अमित शाह का सिंगूर में रोड शो, थोड़ी देर में योगी की रैली

West Bengal Assembly Election: पश्चिम बंगाल चुनाव में चौथे चरण के लिए प्रचार तेज हो गया है. बुधवार को गृहमंत्री अमित शाह पश्चिम बंगाल में चार जगहों पर रोड शो करेंगे. वहीं यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी रैली करेंगे.  

News Nation Bureau
| Edited By :
07 Apr 2021, 03:09:34 PM (IST)

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल में चौथे चरण के लिए प्रचार तेज हो गया है. गृहमंत्री अमित शाह आज पश्चिम बंगाल में चार जगहों पर रोड शो करेंगे. अमित शाह के सिंगूर,  डोमजुर, हावड़ा और बेहाला पुर्वा में रोड शो हैं. वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी कई जगहों पर रैली करेंगे. सीएम योगी की जलपाईगुड़ी, दार्जिलिंग और उत्तर दिनाजपुर में रैली है. चौथे चरण में पश्चिम बंगाल की 44 सीटों पर वोटिंग है. चौथे चरण में हावड़ा और कूचबिहार जिले में मतदान किया जाना है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की इससे पहले कूच बिहार में रैली कर चुके हैं. पश्चिम बंगाल चुनाव से जुड़ी सभी खबरों के लिए जुड़े रहिए www.newsnationtv.com के साथ 

 

 

13:00 (IST)

योगी बोले- सरकार बनते ही टीएमसी के गुंड़ों पर कसा जाएगा शिकंजा

जलपाईगुड़ी में रैली में यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ बोले कि 2 मई को बंगाल को TMC सरकार से मुक्ति मिलेगी. TMC के गुंडों को कानून के शिकंजे में कसा जाएगा. ये तय है कि अपराधी को कांग्रेस, कम्युनिस्ट,TMC जैसे दल संरक्षण जरूर देंगे लेकिन कानून के लंबे हाथ इन्हें पाताल से भी निकाल कर जेल के अंदर भेजने का काम करेंगे.

12:47 (IST)

सिंगूर में अमित शाह का रोड शो, उमड़ी भीड़

पश्चिम बंगाल के सिंगूर में गृहमंत्री अमित शाह का रोड शो शुरू

12:13 (IST)

गृहमंत्री अमित शाह हाथठेला मज़दूर के घर लंच करेंगे

12:12 (IST)

चौथे चरण में पश्चिम बंगाल की 44 सीटों पर वोटिंग है. चौथे चरण में हावड़ा और कूचबिहार जिले में मतदान किया जाना है.

12:12 (IST)

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी कई जगहों पर रैली करेंगे. सीएम योगी की जलपाईगुड़ी, दार्जिलिंग और उत्तर दिनाजपुर में रैली है.

12:12 (IST)

गृहमंत्री अमित शाह आज पश्चिम बंगाल में चार जगहों पर रोड शो करेंगे. अमित शाह के सिंगूर,  डोमजुर, हावड़ा और बेहाला पुर्वा में रोड शो हैं.