.

BJP कार्यालय में जीत का जश्न, CM योगी बोले- UP ने सुशासन को चुना

उत्तर प्रदेश में एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनने जा रही है. कुल 403 सीटों में से बीजेपी 266 सीटों पर आगे चल रही है. इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं और समर्थकों में भारी उत्साह दिखाई पड़ रहा है.

News Nation Bureau
| Edited By :
10 Mar 2022, 06:15:37 PM (IST)

News Delhi :

उत्तर प्रदेश में एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनने जा रही है. कुल 403 सीटों में से बीजेपी 266 सीटों पर आगे चल रही है. इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं और समर्थकों में भारी उत्साह दिखाई पड़ रहा है. बीजेपी कार्यकर्ता ढ़ोल नंगाड़ों के साथ सड़कों पर उतर आए हैं और एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशियां मना रहे हैं. वहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ( Uttar Pradesh Chief Minister Yogi Adityanath ) , प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मोर्य समेत बीजेपी के अन्य बड़े नेता लखनऊ में पार्टी मुख्यालय पहुंचे. 

भाजपा मुख्यालय में यहां जश्न का माहौल है. कार्यकर्ताओं ने सीएम योगी का गुलाल और रंग लगाकर स्वागत किया. इस दौरान मुख्यमंत्री योगी भी जीत के रंग में सराबोर नजर आए. उन्होंने कार्यकर्ताओं को जीत की बधाई दी. सीएम योगी ने बीजेपी की जीत को उत्तर प्रदेश के लेागों की जीत बताया है. सीएम योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चार राज्यो में भाजपा की प्रचंड बहुमत की सरकार बनने जा रही है। इन चार राज्यों में प्रधानमंत्री के विकास और सुशासन को जनता ने फिर से आशीर्वाद दिया है। प्रधानमंत्री समेत अन्य नेताओं का मैं अभिनंदन करता हूं.

The 7-phase election in the state were conducted peacefully. It sets a great precedent: BJP leader & UP CM Yogi Adityanath #UPElectionResult2022 pic.twitter.com/NMZZEKxmz8

— ANI UP/Uttarakhand (@ANINewsUP) March 10, 2022

उत्तर प्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यह प्रचंड बहुमत भाजपा के राष्ट्रवाद, विकास और सुशासन के मॉडल को उत्तर प्रदेश की 25 करोड़ जनता का आशीर्वाद हैं। इस आशीर्वाद को स्वीकार करते हुए हम लोगों की आकांक्षाओं के अनुरूप सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबके प्रयास को आगे बढ़ाना होगा.