.

'मामा' शिवराज ने कांग्रेस को बताया सबसे बड़ी सांप्रदायिक पार्टी, राहुल पर ऐसे साधा निशाना

शिवराज सिंह ने कहा कि कांग्रेस सबसे बड़ी सांप्रदायिक पार्टी है, कभी उन्हें मुस्लिमों के वोट की जरूरत होती है, कभी वो मंदिर में जाने का काम करते हैं. इतना ही नहीं वो टोटका भी करते हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
25 Nov 2018, 08:42:52 PM (IST)

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक बार फिर से कांग्रेस को निशाने पर लिया है. शिवराज सिंह चौहान ने किसानों के कर्ज माफी पर कांग्रेस की घोषणा को लेकर कहा कि अगर कोई कहता है कि वो आसमान से चांद लेकर आएगा तो क्या वह ऐसा करत सकता है. राहुल गांधी कुछ भी कह रहे हैं. इसके साथ ही शिवराज सिंह ने कांग्रेस को सबसे बड़ी सांप्रदायिक पार्टी बताया.

शिवराज सिंह ने कहा कि कांग्रेस सबसे बड़ी सांप्रदायिक पार्टी है, कभी उन्हें मुस्लिमों के वोट की जरूरत होती है, कभी वो मंदिर में जाने का काम करते हैं. इतना ही नहीं वो टोटका भी करते हैं. कांग्रेस पार्टी के एक नेता इन दिनों गले में नींबू और मिर्च की माला पहने हुए चल रहे हैं. धर्म के आधार पर वोट नहीं मांगा जाना चाहिए.

Congress is the biggest communal party. Sometimes they need Muslims' votes, sometimes they act to visit temples, they even do 'totka'.One of their leaders is roaming around wearing garland of lemons and chillis.Votes shouldn't be sought on the basis of religion: Madhya Pradesh CM pic.twitter.com/8VgLguCfuQ

— ANI (@ANI) November 25, 2018

और पढ़ें : इन 10 प्‍वाइंट में जानिए कांग्रेस हिन्‍दू विरोधी है या नहीं

बता दें कि मध्य प्रदेश में 28 नवंबर को जनता अपने मतों का प्रयोग करने वाली है. ऐसे में जनता को लुभाने के लिए तमाम पार्टियां घोषणा पर घोषणा कर रही है. कांग्रेस ने भी अपने घोषणा पत्र में कहा है कि अगर उनकी सरकार आती है तो वो 10 दिनों के भीतर किसानों का कर्जा माफ कर देंगे.