.

संजय सिंह ने भरी हुंकार, बीजेपी घोटालों की सरकार, कांग्रेस राजा-महाराजाओं की पार्टी

आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह का कहना है कि मध्य प्रदेश की बीजेपी सरकार घोटालों की सरकार है और दूसरी ओर कांग्रेस राजा-महाराजाओं की पार्टी है. बैतूल में चुनावी सभा को संबोधित करने के बाद पत्रकारों से बात करने के दौरान संजय सिंह ने यह बात कही.

News Nation Bureau
| Edited By :
03 Nov 2018, 01:08:37 PM (IST)

बैतूल:

आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह का कहना है कि मध्य प्रदेश की बीजेपी सरकार घोटालों की सरकार है और दूसरी ओर कांग्रेस राजा-महाराजाओं की पार्टी है. बैतूल में चुनावी सभा को संबोधित करने के बाद पत्रकारों से बात करने के दौरान संजय सिंह ने यह बात कही. उन्‍होंने कहा, ‘15 साल में बीजेपी और शिवराज की सरकार ने प्रदेश को घोटालों पर घोटाले दिए हैं. घोटालों का कीर्तिमान स्थापित किया है डंपर घोटाला, ई टेंडरिंग घोटाला, कोयला ब्लॉक आवंटन घोटाला इसी सरकार के समय हुए हैं.

उन्‍होंने यह भी कहा, प्रदेश में नए स्कूल खोलने के बदले कई स्‍कूलों को बंद करा दिया है. प्रदेश में 92 बच्चे कुपोषण से मर रहे हैं. रोज 4 किसान मर रहे हैं. किसान अपनी फसल का दाम मांगते हैं तो सरकार मंदसौर में उन्हें गोली से भून देती है. ऐसा ही काम मुलताई में कांग्रेस ने किसानों के साथ किया था. कांग्रेस राजा-महाराजाओं की पार्टी है. ज्योतिरादित्य, दिग्विजय सिंह, अजय सिंह और उद्योगपतियों के राजा कमलनाथ. ये सब राजा हैं. अभी ये सभी राजा आपस में लड़ रहे हैं. चुनाव में कब लड़ेंगे, पता नहीं. उन्‍होंने कहा, खनन माफिया संजय शर्मा कांग्रेस में शामिल हो गए और राहुल गांधी के बगल में खड़े दिखाई दे रहे हैं. भाजपा के सेवानिवृत भ्रष्टाचारी कांग्रेस में मौका पा रहे हैं. इसलिए भाजपा और कांग्रेस में कोई फर्क नहीं है. उन्‍होंने कहा, ‘आम आदमी पार्टी किसी भी गठबंधन का हिस्सा नहीं है. अपने दम पर 230 सीट पर चुनाव लड़ रही है. हमें उम्मीद है कि प्रदेश की जनता बड़ा फैसला देगी और आम आदमी के नेतृत्‍व में सरकार बनेगी.’