.

छत्‍तीसगढ़ : राहुल गांधी ने राजनांदगांव में एक बच्‍ची को गोद में लेकर गुरुद्वारे में मत्‍था टेका

कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने छत्‍तीसगढ़ के राजनांदगांव में शनिवार को एक गुरुद्वारे में मत्‍था टेका. गुजरात चुनाव के समय से ही वह मंदिर-मंदिर घूम रहे हैं. पांच राज्‍यों में विधानसभा चुनाव की घोषणा से पहले वह कैलास मानसरोवर भी गए थे.

News Nation Bureau
| Edited By :
10 Nov 2018, 01:09:24 PM (IST)

राजनांदगांव:

कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने छत्‍तीसगढ़ के राजनांदगांव में शनिवार को एक गुरुद्वारे में मत्‍था टेका. गुजरात चुनाव के समय से ही वह मंदिर-मंदिर घूम रहे हैं. पांच राज्‍यों में विधानसभा चुनाव की घोषणा से पहले वह कैलास मानसरोवर भी गए थे. कैलास मानसरोवर से उन्‍होंने ट्वीट कर कुछ फोटो भी डाले थे और टिप्‍पणी भी की थी, जिस पर काफी वाद-विवाद भी हुआ था.

छत्‍तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार करने राजनांदगांव के दो दिवसीय दौरे पर गए कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को एक गुरुद्वारे में मत्‍था टेका. राहुल गांधी पार्टी के अन्‍य नेताओं के साथ गुरुद्वारा पहुंचे. वहां परिवार के साथ मौजूद एक बच्‍ची को राहुल गांधी ने गोद में ले लिया और गुरुद्वारे में मत्‍था टेका. राहुल गांधी ने गुरुद्वारे में काफी समय बिताए और वहां लोगों से भेंट भी की.

Chhattisgarh: More visuals from the Gurudwara in Rajnandgaon where Congress President Rahul Gandhi offered prayers today. pic.twitter.com/xLym7PtF8h

— ANI (@ANI) November 10, 2018

एक दिन पहले राहुल गांधी ने पखांजूर, खैरागढ़ और डोंगरगढ़ में चुनावी रैली की थी. शुक्रवार को ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बस्‍तर के जगदलपुर में चुनावी सभा की. राहुल गांधी ने राजनांदगांव में रोड शो भी किया. फिर शाम करीब सात बजे कांग्रेस का जन घोषणा पत्र भी राजनांदगांव से राहुल गांधी ने जारी किया.