.

मध्‍य प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 5 दिन में करेंगे ताबड़तोड़ 10 रैलियां, छत्‍तीसगढ़ में होंगे राहुल और शाह

मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पांच दिन राज्य में रहेंगे, इस दौरान उनकी कुल 10 जनसभाएं प्रस्तावित हैं.बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह ने रविवार को बताया कि प्रधानमंत्री 16 से 25 नवंबर के बीच पांच दिन प्रदेश के दौरे पर रहेंगे.इस दौरान प्रधानमंत्री विभिन्न जिलों में सभाओं को संबोधित करेंगे.

News Nation Bureau
| Edited By :
12 Nov 2018, 10:52:07 AM (IST)

भोपाल/रायपुर:

मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पांच दिन राज्य में रहेंगे, इस दौरान उनकी कुल 10 जनसभाएं प्रस्तावित हैं.बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह ने रविवार को बताया कि प्रधानमंत्री 16 से 25 नवंबर के बीच पांच दिन प्रदेश के दौरे पर रहेंगे. इस दौरान प्रधानमंत्री विभिन्न जिलों में सभाओं को संबोधित करेंगे. प्रदेश अध्यक्ष ने आगे बताया कि निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार, प्रधानमंत्री मोदी 16 नवंबर को ग्वालियर और शहडोल में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे, 18 नवंबर को छिदवाड़ा और इंदौर में, 20 नवंबर को झाबुआ और रीवा में, 23 नवंबर को मंदसौर और छतरपुर में तथा 25 नवंबर को विदिशा और जबलपुर जिलों में आयोजित जनसभाओं को संबोधित करेंगे.

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आएंगे भिलाई

छत्‍तीसगढ़ के पाटन विधानसभा में आज बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. पाटन विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्त्याशी मोतीलाल साहू के पक्ष में शाह आज दोपहर 12 बजे पाटन कालेज के मैदान सभा को संबोधित करेंगे. माना जा रहा है 3 बार कांग्रेस से विधायक रहे और पूर्व जिला अध्यक्ष रहे घनाराम साहू कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद अमित शाह के समक्ष बीजेपी की लेंगे.

कल राहुल गांधी की भी कई जनसभाएं

वहीं कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी 13 नवंबर मंगलवार को दोपहर बजे 12 महासमुंद, दोपहर 1.30 बजे बलौदाबाजार, दोपहर 3 बजे जांजगीर-चांपा शाम 4.30 बजे खरसिया( रायगढ़ ) की जनसभा में शामिल होंगे. 14 नवंबर बुधवार को वह रंजना (कटघोरा) , कोरबा, तखतपुर, कवर्धा और भिलाई में जनसभा को संबोधित करेंगे.