.

अंबिकापुर में कांग्रेस पर बरसे शाह बोले, नकली सीडी बनाकर मां-बहन को बेइज्जत करने वाले सरकार बनाने की सोच रहे हैं

छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में शुक्रवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी नेताओं के आधार पर चुनाव नहीं जीतती, बल्कि लाखों बूथ कार्यकर्ता के दम पर चुनाव जीतती है.

News Nation Bureau
| Edited By :
12 Oct 2018, 03:25:25 PM (IST)

अम्बिकापुर:

छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में शुक्रवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी नेताओं के आधार पर चुनाव नहीं जीतती, बल्कि लाखों बूथ कार्यकर्ता के दम पर चुनाव जीतती है.बूथ कार्यकर्ताओं को देखकर मुझे मेरा दिन याद आता है ,मैं भी ऐसे समय मे को देखा हूँ और आज भारत के सबसे बड़े पार्टी का अध्यक्ष हूं. आप भी जानें क्या कहा शाह ने ..... 

14:35 (IST)

हम आदिवासियों के लिए विकास लेकर आये हैं, उनके लिए बंदूक नहीं लाए.

14:34 (IST)

राहुल बाबा जितना इनका पक्ष लेना हो लो पर भाजपा की सरकार इन्हें नहीं छोड़ने वाली

14:33 (IST)

अर्बन माओवादियों को जैसे महाराष्ट्र सरकार ने पकड़ा वैसे ही राहुल बाबा हायतौबा मचाने लगे

14:32 (IST)

मैं अम्बिकापुर की धरती से राहुल बाबा से पूछता हूँ कि अपने 70 साल क्या किया. मोदी जी ने सबको गैस सिलेंडर देने का काम किया है. 12 करोड़ युवाओं को मुद्रा लोन दिलाने का काम किया है. जितना काम रमन सिंह और नरेंद्र मोदी ने किया है पूरे सात दिन तक गिनाऊँ तो कम पड़ेगा .

14:30 (IST)

टीवी पर राहुल बाबा को देखता हूं ,राहुल बाबा पूछते हैं कि मोदी जी साढ़े चार साल में क्या किया

14:30 (IST)

 आयुष्मान भारत का मतलब है किसी भी गरीब को 5 लाख तक के बीमारी का खर्चा रमनसिंह और नरेंद्र मोदी उठाएंगे

14:29 (IST)

एक रुपया किलो चावल और फ्री नमक अगर देश में कहीं मिलता है तो छत्तीसगढ़ में मिलता है.

14:28 (IST)

मैंने कहा कि आप ज्यादा इधर-उधर मत सोचिये.  अपनी एक टोली छत्तीसगढ़ भेजिए और आज उत्तरप्रदेश में भी छत्तीसगढ़ का पीडीएस शुरू हो गया

14:27 (IST)

हर भूखे गरीब के घर मे चावल पहुंचाने का काम रमन सिंह ने किया है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने भी पीडीएस सिस्टम को लागू करने की बात कही थी. 

14:27 (IST)

अटल जी की सोच से छत्तीसगढ़ का निर्माण हुआ पर कांग्रेस के आते ही नक्सकलवाद शुरू हो गए. रमन सिंह के आते ही नक्सकलवाद को समाप्त करने प्रयास शुरू कर दिया . 

14:26 (IST)

आदिवासियों के लिए चावल, लेकर आएं है ,रोजगार लेकर आएं हैं राहुल बाबा छत्तीसगढ़ में इस बार आपकी दाल नही गलने वाली

 

14:26 (IST)

रमन सिंह को हम मुख्यमंत्री इसलिए बनाना चाहते हैं, क्योंकि जो गरीब से गरीब लोगों के लिए जो काम छत्तीसगढ़ में हुआ है, वो पूरे देश मे कहीं नही हुआ.

14:25 (IST)

शाह के सियासी तीर 

विरोधियों में जो अच्छा गुण हो उसकी दाद देता हूँ. राहुल बाबा को कहां से सरकार दिखाई देती है समझ में नहीं आता.नकली सीडी बनाकर मां बहन को बेइज्जत करने वाले सरकार बनाने को सोच रहे हैं .