.

बच्चों को अच्छी शिक्षा और लोगों को दवा देकर क्या मैं आतंकवादी बन गया, सीएम केजरीवाल ने साधा निशाना

उन्होंने बीजेपी सांसद परवेश वर्मा के आतंकवादी वाले बयान की आलोचना करते हुए कहा, पिछले 5 सालों में मैंने दिल्ली के हर एक बच्चे को अपना बच्चा माना है और उनके लिए अच्छी शिक्षा का इंतजाम किया

News Nation Bureau
| Edited By :
30 Jan 2020, 01:35:06 PM (IST)

नई दिल्ली:

दिल्ल के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा के आतंकवादी वाले बयान की आलोचना करते हुए कहा, पिछले 5 सालों में मैंने  दिल्ली के हर एक बच्चे को अपना बच्चा माना है और उनके लिए अच्छी शिक्षा का इंतजाम किया. क्या इससे मैं आतंकवादी बन गया हूं. मैंने लोगों के लिए दवाई और टेस्ट का इंतजाम किया. क्यों कोई आतंकवादी ऐसा करता है?

सीएम केजरीवाल ने आगे कहा, मैं डायबिटिक हूं, दिन में 4 बार इंसुलिन लेता हूं, अगर डायबिटीज वाला व्यक्ति इंसुलिन पर है और 3-4 घंटे तक कुछ नहीं खाता है, तो वे गिर जाते हैं और मर जाते हैं. ऐसी स्थिति में, मैंने भ्रष्टाचार के खिलाफ दो बार भूख हड़ताल की है, एक बार 15 दिन और फिर 10 दिन. उन्होंने कहा, हर डॉक्टर ने कहा कि केजरीवाल 24 घंटे से ज्यादा नहीं रहेंगे, मैंने अपना जीवन देश के लिए लगा दिया. सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा, पिछले 5 सालों में उन्होंने मुझे परेशान करने में कोई कसर नहीं छोड़ी, मेरे घर, मेरे ऑफिस पर छापा मारा, मेरे खिलाफ मामले दर्ज किए, मैं आतंकवादी कैसे हो सकता हूं?

Delhi CM Arvind Kejriwal: Every doctor said Kejriwal won't live more than 24 hours, I put my life on line for the country. In the last 5 years they have left no stone unturned in harassing me, raided my home, my office, registered cases against me, how can I be a terrorist? (2/2) https://t.co/Vuh5u4xcF1

— ANI (@ANI) January 30, 2020

बता दें, सीएम अरविंद केजरीवाल का ये बयान बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा के उस बयान के बाद आया है जिसमें उन्होंने केजरीवाल की तुलना आतंकी और नक्सली से कर दी थी. मादीपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा था, केजरीवाल जैसे नटवरलाल, केजरीवाल जैसे आतंकी देश में चुपे बैठे हैं. हमें तो सोचना पड़ता है कि हम कश्मीर में पाकिस्तान के आतंकियों से लड़ें या केजरीवाल जैसे आतंकवादियों से.