.

बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह मैहर की देवी के दरबार में टेका मत्‍था

बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह नरसिंहपुर , बैतूल, खातेगांव में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे.

News Nation Bureau
| Edited By :
19 Nov 2018, 01:12:41 PM (IST)

रायसेन:

मध्य प्रदेश में बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह  नरसिंहपुर , बैतूल, खातेगांव में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. इससे पहले उन्‍होंने सतना के मैहर वाली देवी के दरबार में मत्‍थ टेका. इसके बाद वह अन्‍य जगहों पर होने वाली चुनावी रैली को संबोधित करने के लिए रवाना हो गए.

यह भी पढ़ेंः सत्‍ता का सेमीफाइनल : क्‍या मन बना रही है संस्‍कारधानी जबलपुर की जनता

बता दें मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए 28 नवंबर को होने वाले मतदान से पहले भारतीय जनता पार्टी ने नेताओं की पूरी ब्रिगेड ही प्रचार के मैदान में उतार दी है. पार्टी के प्रदेश कार्यालय के अनुसार, पार्टी अध्यक्ष शाह सोमवार को नरसिंहपुर, बैतूल और देवास के खातेगांव में जनसभा को संबोधित करेंगे. वहीं, केंद्रीय मंत्री सुषमा स्वराज जबलपुर में कई कार्यक्रमों का हिस्सा होंगी.

यह भी पढ़ेंः कौन कहता है पेड़ों पर पैसे नहीं लगते, देखना हो तो छत्‍तीसगढ़ आइए

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रतलाम जिले के आलोट विधानसभा, धार के बदनावर विधानसभा, खंडवा विधानसभा, इंदौर के महू विधानसभा में जनसभा को संबोधित करेंगे. मुख्यमंत्री शिवराज सिह चौहान सागर जिले के केसली, दमोह जिले के पथरिया, सागर जिले के शाहगढ़ ,टीकमगढ़ जिले के पलेरा ,छतरपुर के सटई, जिला मुख्यालय छतरपुर के अलावा नौगांव बमीठा में जनसभा को संबोधित करेंगे. फिल्म अभिनत्री और सांसद हेमा मालिनी सोमवार व मंगलवार को कई जनसभाओं को संबोधित करने वाली हैं. केंद्रीय मंत्री, पार्टी के चुनाव प्रबंधन समिति के प्रदेश संयोजक नरेंद्र सिंह तोमर आज श्योपुर, शिवपुरी, भिंड और मुरैना जिले की विधानसभाओं में पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी जनसभाओं में भाग लेंगे.

 

अन्‍य खबरें 

बीजेपी का प्रचार रथ पलटा, एक कार्यकर्ता की मौत, परिजनों ने किया थाने में हंगामा

सिलवानी विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी रामपाल सिंह के चुनाव प्रचार से लौट रहा प्रचार रथ पेड़ से टकराकर पलट गया. देर रात हुए इस हादसे में एक बीजेपी कार्यकर्ता देवेंद्र कुशवाह की मौत हो गई और 3 लोग घायल हैं.घायलों को बेगमगंज अस्पताल भोपाल रेफर कर दिया गया है. चार दिन पहले भी एक बीजेपी कार्यकर्ता की रोड एक्सीडेंट में मौत हुई थी.

अस्पताल में घायलों को देखने मंत्री नहीं पहुंचे और सुबह तक बेगमगंज पुलिस ने घटना को लेकर कोई मामला भी दर्ज नहीं किया. इस सब से नाराज होकर परिजनों ने रविवार को जमकर  हंगामा किया. इसके बाद उन्हें मनाने के लिए सुबह नगर और ग्रामीण मंडल अध्यक्ष के साथ स्थानीय बीजेपी नेता अस्पताल पहुंचे. हंगामें को देखकर समाजवादी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष गौरी यादव भी परिजनों के साथ हो गए और बेगमगंज थाने में एक्सीडेंट का मामला दर्ज कराया. बेगमगंज थाना प्रभारी ने परिजनों को उचित कार्यवाही का आश्वासन देकर करीब 3 घंटे बाद मामला शांत कराया.

13:25 (IST)

एक और सीआरपीएफ जवान ने की खुदकुशी

रायपुर : रायपुर में एक और सीआरपीएफ जवान ने गोली मारकर खुदकुशी कर ली. वह चुनाव ड्यूटी में आया था. कबीर नगर थाने में खुदकुशी करने वाले जवान का नाम राजीव सिंह है और वह बनारस का रहने वाला था. कल दंतेवाड़ा में भी एक जवान ने खुदकुशी की थी. पहले चरण में भी इसी प्रकार की घटना हुई थी.

13:07 (IST)

गढ़चिरौली दो नक्‍सली ढेर

राजनांदगांव: छत्तीसगढ़ और महाराष्ट्र की सीमा से लगे गढ़चिरौली में नक्सलियों आैर सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई जिसमें दो नक्सलियों को ढेर कर दिया गया. बताया जा रहा है कि जवानों की टीम सर्चिंग पर निकली थी, इसी दौरान घात लगाकर बैठे नक्सलियों ने उन पर हमला कर दिया. जवाबी फायरिंग में जवानों ने दो नक्सलियों को ढेर दिया.

12:40 (IST)

कांग्रेस अध्य्क्ष कमलनाथ का एक और वचन

भोपालः कांग्रेस अध्य्क्ष कमलनाथ ने एक और वचन ट्वीट के माध्यम से दिया है .उन्‍होंने आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, आंगनबाड़ी सहायिका और आशा कार्यकर्ताओं को नियमित करने का वचन दिया है. स्वयं सहायता समूह की महिलाओं का कर्ज माफ करने का भी दिया वचन. मध्यान्‍ह भोजन बनाने वाले रसोइयों का मानदेय बढ़ाने का भी दिया आश्‍वासन.

09:57 (IST)

जबलपुर में बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं में बमबाजी

जबलपुरः जबलपुर पूर्व विधानसभा में रविवार रात कांग्रेस और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच जमकर गोलीबारी हुई और बम चले. हालात बिगड़ते दिख मौके पर भारी पुलिसबल तैनात किया गया. मौके पर बीजेपी प्रत्याशी अंचल सोनकर और कांग्रेस के नेता भी पहुंच गए, लेकिन तब तक एक युवक फायरिंग में घायल हो चुका था. घटना में शामिल लोगों की धरपकड़ जारी है.

08:03 (IST)

सीएम रमन सिंह के शहर में लगी भीषण आग

राजनांदगांवः शहर के सबसे पुराने मार्केट गोल बाजार में सोमवार तड़के भीषण आग लगने से कई दुकानें खाक हो गई. अभी तक आग बुझी नहीं है और दमकलकर्मी आग बुझाने के प्रयास में लगे हैं.

15:27 (IST)

नक्सलियों ने किया आईईडी ब्लास्ट, दो जवान घायल सुकमाः भेज्जी के एलाड़मड़गु इलाके में नक्सलियों ने आईईडी ब्लास्ट के जरिए दो जवानों को घायल कर दिया. घायल डीआरजी जवानों में एक की हालत गंभीर है.

14:50 (IST)

गृहमंत्री राजनाथ सिंह के हेलीकॉप्टर में आई खराबी

रायगढ़: केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह के हेलीकॉप्टर में रविवार को तकनीकी खराबी आ गई. वह लैलूंगा विधानसभा प्रत्याशी सत्यानंद राठिया के लिए वोट की अपील करने आए थे. हेलीकॉप्टर में आई इस खराबी के कारण वह धरमजयगढ़ विधानसभा के लिए बाई रोड रवाना हुए.

14:48 (IST)

SST टीम पर पलटा केले से भरा ट्रक

देवासः राजोदा बाईपास के पास केले से भरा ट्रक पलटने से दो लोगों की मौत हो गई. ट्रक के नीचे दबने से SST टीम में ड्यूटी दे रहे पुलिस आरक्षक कमल पारगी व मप्र गृह निर्माण मंडल के इंजीनियर कुंवर सिंह डावर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

14:44 (IST)

छात्रों को मोदी की सभा में ले जाने के आरोप में दो पर केस दर्ज

शहडोलः पंडित शंभुनाथ विश्वविदयालय में पढ़ रहे छात्रों को मोदी की सभा में ले जाने के आरोप में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के सौरभ गोले व कमलेश साहू पर आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है.

13:36 (IST)

पीएल पुनिया बोले-बीजेपी और कांग्रेस में ही मुकाबला

रायपुरः कांग्रेस कमेटी के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने कहा कि हमने आज 103 बिंदुओं का आरोपपत्र दाखिल किया है. सीएम यह कहते हैं कि याद करो उन 3 सालों को जब कांग्रेस की सरकार थी. इन 15 सालों में क्या किया बीजेपी की सरकार ने. अजीत जोगी के द्वारा ग्रंथों की शपथ खाने पर कहा अब कोई फर्क नहीं पड़ता जनता ने पूरी तरह से जनता कांग्रेस को नकार दिया है बीजेपी और कांग्रेस में ही मुकाबला है.

13:33 (IST)

कांग्रेस सरकार में मंत्री रहे इंद्रजीत पटेल का निधन

भोपालः कांग्रेस सरकार में मंत्री रहे इंद्रजीत पटेल का आज निधन हो गया. वह लंबे वक्त से बीमार चल रहे थे. विन्ध्य क्षेत्र के दिग्गज कांग्रेस नेता में शुमार इंद्रजीत पटेल के बेटे कमलेश्वर पटेल सिंहावल से हैं कांग्रेस के टिकट पर चुनाव मैदान में हैं.