.

मध्‍य प्रदेश में दहाड़े शाह, बोले-राहुल गांधी को नरेंद्र मोदी को हटाना है हमें बेरोजगारी व गरीबी

Amit Shah Live: कांग्रेस पार्टी का न नेता तय है न नीति, यही है हमारे और उनके में अंतर: शाह

News Nation Bureau
| Edited By :
19 Nov 2018, 01:56:07 PM (IST)

नरसिंहपुर:

मध्य प्रदेश में बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह नरसिंहपुर, बैतूल, खातेगांव में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. इससे पहले उन्‍होंने सतना के मैहर वाली देवी के दरबार में मत्‍थ टेका. इसके बाद वह अन्‍य जगहों पर होने वाली चुनावी रैली को संबोधित करने के लिए रवाना हो गए. सबसे पहले वह नरसिंहपुर पहुंचे और सभा को संबोधित करते हुए कहा कि...

13:53 (IST)

22 मिनट के राहुल के भाषण में 44 बार मोदी का नाम आया. उनको नरेंद्र मोदी का फोबिया हो गया है. उन्‍हें नरेंद्र मोदी को हटाना है हमे बेरोजगारी, गरीबी, अंधेरे को हटाना है.

13:50 (IST)

10 साल तक केंद्र में कांग्रेस की सरकार थे. उड़ी पर हमला हुआ. 12 जवानों को मार दिया गया. इस बार मौनी बाबा की सरकार नहीं थी. मोदीजी की सरकार थी. हमने 10 दिन बाद ही सर्जिकल स्‍ट्राइक कर जवानों की शहादत का बदला ले लिया.

13:46 (IST)

कांग्रेस ने चार पीढ़ी शासन करने के बाद न बिजली पहुंचाई न गरीबों को घर दिया. इसका हिसाब कौन देगा राहुल बाबा.

13:44 (IST)

नरसिंहपुर की जनता को जवाब देने आया हूं. यही हमारी मां बाप है. राहुल बाबा को क्‍या जवाब दूं. मोदी जी ने 129 योजनाएं लाया हूं. 

13:42 (IST)

मैं राहुल बाबा को चैलेंज देने आया हूं. थके हुए नेता कमलनाथ पूछ रहे थे मोदी जी ने मप्र के लिए क्‍या किया. कमलनाथ जी आाज जनता की चिंता कैसे करने लगे.

13:40 (IST)

कृषि उत्‍पादन को बीजेपी सरकार ने बढ़ाया है. प्राथमिक स्‍कूलों से लेकर मेडिकल कॉलेज की संख्‍या बढ़ाई, आज मध्‍य प्रदेश की बेटियों को उच्‍च शिक्षा के लिए बेंगलुरू नहीं जाना पड़ता है.

13:38 (IST)

कांग्रेस को चुनाव आते ही किसान याद आते हैं. पहले 18 फीसद सूद पर कर्ज मिलता था अब शून्‍य ब्‍याज पर मिलता है.

 

13:37 (IST)

2900 मेगा वॉट बिजली बनाते थे इसके बाद मप्र को बीजेपी ने बिजली सरप्‍लस राज्‍य बना दिया. आपके 55 साल हमारे 15 साल.

13:35 (IST)

2014 के बाद कांग्रेस सभी चुनाव हारी है. पहला चुनाव महाराष्‍ट्र चुनाव से कांग्रेस गई, झारखंड, उत्‍तराखंड, जम्‍मू-कश्‍मीर, हिमाचल प्रदेश सहित सभी चुनावों में कांगेस हारी है.