.

कांग्रेस पर बरसे बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह, बोले- राहुल गांधी को Modiphobia हो गया है

मध्‍य प्रदेश विधानसभा चुनाव में नाम वापसी के बाद बीजेपी और कांग्रेस ने अपने स्‍टार प्रचारकों की फौज उतार दी है. 28 नवंबर को सभी सीटों पर एक साथ वोट डाले जाएंगे. वोटरों को लुभाने के लिए जहां कांग्रेस के दिग्‍गज नेता मध्‍य प्रदेश के रण में उतर चुके हैं वहीं बीजेपी के राष्‍ट्रीय अयध्‍यक्ष अमित शाह आज राज्‍य के तूफानी दौरे पर हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
15 Nov 2018, 09:57:53 PM (IST)

बड़वानी:

मध्‍य प्रदेश विधानसभा चुनाव में नाम वापसी के बाद बीजेपी और कांग्रेस ने अपने स्‍टार प्रचारकों की फौज उतार दी है. 28 नवंबर को सभी सीटों पर एक साथ वोट डाले जाएंगे. वोटरों को लुभाने के लिए जहां कांग्रेस के दिग्‍गज नेता मध्‍य प्रदेश के रण में उतर चुके हैं वहीं बीजेपी के राष्‍ट्रीय अयध्‍यक्ष अमित शाह आज राज्‍य के तूफानी दौरे पर हैं. गुरुवार को बड़वानी, शाजापुर और महकाल की नगरी उज्‍जैन में उनकी सभाएं हैं. बड़वानी में आयोजित अपनी पहली जनसभा में अमित शाह कांग्रेस पर हमलावर रहे.

जानें उन्‍होंने क्‍या कहा...

14:22 (IST)

उन्होंने क्या किया ये नहीं बताते. बस मोदी-मोदी करते हैं. उन्हें मोदी फोबिया हो गया है

14:20 (IST)

किसानों को ढेड़ गुना ज्यादा समर्थन मूल्य देने का काम किया. राहुल पूछते है मोदी ने क्या चार साल में क्‍या किया. राहुल 4 साल का हिसाब मांगते हैं।हम हमारे भाइयों को जानकारी देंगे हमने क्या किया. 10 साल में तुमने क्या किया? दिग्विजय और सिंधिया बतायें?

14:16 (IST)

करोड़ों आदिवासियों को पट्टे देने का काम किया. 8 करोड़ से ज्यादा शौचालय बनाने का काम किया. हर आदिवासी ब्लॉक में 10 करोड़ खर्च किए.गरीब आदिवासी बीमारी का खर्च नहीं उठा सकता इस लिए आयुष्मान योजना में 5 लाख रुपये तक का इलाज मुफ्त किया.

14:15 (IST)

केंद्र व राज्य सरकार दोनों ने आदिवासियों के लिए कल्याण के काम किया. नरेंद्र मोदी कहते हैं कि मेरी सरकार गरीबों आदिवासियों की सरकार है. मोदी सरकार ने गैस चूल्हा आदिवासी माता-बहनों तक पहुंचाया.

14:12 (IST)

भारतीय जनता पार्टी ने 15  साल में बीमारू राज्य से  मध्‍य प्रदेश को विकसित राज्य बना दिया

14:11 (IST)

कांग्रेस ने कभी वीर योद्धाओं का सम्‍मान नहीं किया. उसने सिर्फ और सिर्फ एक ही परिवार का सम्‍मान किया है.

13:46 (IST)

महान भीम नायक की धरती पर आकर कृतज्ञ महसूस कर रहा हूं