.

अमित शाह चित्‍तौड़गढ़ में दहाड़े, मनमोहन सिंह की सरकार ने राजस्‍थान को कुछ भी नहीं दिया

राजस्‍थान के चुनावी रण में जितनी चुनावी रैली, उतनी ही बयानों की बौछार. दोनों तरफ से आरोप-प्रत्‍यारोपों की झड़ी लग गई है.

News Nation Bureau
| Edited By :
03 Dec 2018, 01:50:33 PM (IST)

चित्‍तौड़गढ़:

राजस्‍थान के चुनावी रण में जितनी चुनावी रैली, उतनी ही बयानों की बौछार. दोनों तरफ से आरोप-प्रत्‍यारोपों की झड़ी लग गई है. सोमवार को चितौड़गढ़ में बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह ने चुनावी रैली करते हुए कहा, एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्‍व में देशभक्‍तों की फौज है तो दूसरी तरफ राहुल गांधी के नेतृत्‍व में कांग्रेस पार्टी की न तो कोई नीति है और न कोई सिद्धांत. जनतो को बीजेपी और कांग्रेस में से एक को चुनना है. चित्‍तौड़गढ़ में रैली से पहले बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह ने संवालिया सेठ मंदिर में पूजा-अर्चना की.

BJP President Amit Shah in Chittorgarh: On one hand, there is a party of patriots led by Modi ji, on the other hand, it is Congress party under Rahul baba’s leadership, which has no policy or principles. Ppl have to choose between BJP & Congress party. #RajasthanElections2018 pic.twitter.com/LJVvE3KOPS

— ANI (@ANI) December 3, 2018

Rajasthan: BJP President Amit Shah offered prayers at Sanwaliya Seth Temple in Chittorgarh, earlier today. pic.twitter.com/Zf2yNKlOzC

— ANI (@ANI) December 3, 2018

अमित शाह ने लोगों से सवाल पूछते हुए कहा, जब केंद्र में मनमोहन सिंह और सोनिया गांधी की सरकार थी, तब राजस्‍थान को क्‍या मिला. 13वें वित्‍त आयोग से राज्‍य को 1,09,242 करोड़ रुपये मिले, जबकि बीजेपी के सरकार में 2,63,580 करोड़ रुपये राजस्‍थान को मिले हैं. और वे हमसे पूछते हैं कि हमने राजस्‍थान के लिए क्‍या किया.