.

RRB NTPC परीक्षा 2016: तिरुवनंतपुरम क्षेत्र का नतीजा वेबसाइट पर लगा कर हटाया गया

भारतीय रेलवे में NTPC के पदों के लिए हुए परीक्षा में करीब 56 लाख उम्मीदवार बैठे थे जबकि 93 लाख से ज्यादा उम्मीदवारों ने आवेदन किया था।

News Nation Bureau
| Edited By :
18 Nov 2016, 07:46:14 PM (IST)

नई दिल्ली:

रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB),तिरुवनंतपुरम NTPC परीक्षा के नतीजे घोषित किए जाने के बाद वेबसाइट से फिर हटा दिए गए हैं। विवाद के बाद बोर्ड ने कहा, 'रिजल्ट को केवल वेबसाइट पर अपलोड करने के टेस्ट के लिहाज से डाला गया था। फाइनल रिजल्ट जल्द ही दोबारा अपलोड कर दिया जाएगा।'

इसी साल 28 मार्च से तीन मई के बीच हुए NTPC परीक्षा के नतीजे 17 नवंबर की शाम वेबसाइट पर आ गए थे। भारतीय रेलवे में NTPC के पदों के लिए हुए परीक्षा में करीब 56 लाख उम्मीदवार बैठे थे जबकि 93 लाख से ज्यादा उम्मीदवारों ने आवेदन किया था।

इस परीक्षा में चयनित उम्मीदवारों का कॉमन सेकेंड स्टेज एग्जामिनेशन (CBT) इसी साल दिसंबर में होगा। परीक्षा से दो हफ्ते पहले एसएमएस के जरिए उन्हें इस बारे मं सूचित किया जाएगा। इसके बाद वे CBT के लिए अपना कॉल लेटर डाउनलोड कर सकेंगे।

बताते चलें कि रिजल्ट देखने के लिए आपको वेबसाइट rrbthiruvananthapuram.gov.in पर जाना होगा। वहां आपको रिजल्ट का सेक्शन दिखेगा। वहां जाकर आप नतीजे देख पाएंगे।