.

मुजफ्फरनगर : शामली में प्रेमिका के रिश्तेदारों ने प्रेमी की मां को बंधक बनाकर किया गैंगरेप

उत्तर प्रदेश में एक महिला को लेकर फरार हुए युवक के परिवार जनों को बंधक बनाकर एक सप्ताह तक यातनाएं दी गई और उसकी मां के साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया है।

News Nation Bureau
| Edited By :
30 Dec 2017, 03:48:36 PM (IST)

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश में एक महिला को लेकर फरार हुए युवक के परिवार जनों को बंधक बनाकर एक सप्ताह तक यातनाएं दी गई और उसकी मां के साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार महिला के बेटे की प्रेमिका के रिश्तेदारों ने गैंगरेप की इस घटना को अंजाम दिया।

पुलिस अधीक्षक अजय पाल शर्मा ने संवाददाताओं से बताया कि यह घटना शामली जिले के नोजल गांव में हुई थी जिसके बाद गैंगरेप का मामला दर्ज कर लिया गया।

एसपी के अनुसार गाजियाबाद में रहने वाले 26 वर्षीय एक व्यक्ति को मुज़फ्फरनगर की रहने वाली 24 वर्षीय लड़की के साथ प्यार हो गया था, जो साथ ही पढ़ाई करती थी। दोनों 20 नवंबर से फरार हैं।

यह भी पढ़े : ओडिशा: तेज रफ्तार का कहर, ट्रक और वैन की टक्कर में 4 की मौत, 6 घायल

इसके बाद 9 दिसंबर को प्रेमिका पक्ष के लोगों ने युवक के माता-पिता, भाई और दामाद को गांव नोजल में बुलाया और बंधक बना कर प्रताड़ित किया।

सूचना मिलने पर 25 दिसंबर को पुलिस ने परिवार को बंधन मुक्त कराया और महिला के पिता, पूर्व प्रधान सहित 4 लोगों के खिलाफ अपहरण व बंधक बनाकर मारपीट करने की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई थी।

शुक्रवार को युवक के परिवार जनों ने शामली पुलिस अधीक्षक से मुलाकात की और अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी जिसके बाद महिला के साथ गैंगरेप का मामला भी दर्ज कर लिया गया।

यह भी पढ़े : ई-गर्वनेंस पहल के तहत नए साल में डिजिटल होगी ओडिशा पुलिस