.

उत्तर प्रदेश: उन्नाव के बाद अब रायबरेली में लगा बीजेपी नेता पर रेप और ब्लैकमैल करने का आरोप

पीड़िता का कहना है कि उसकी शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा भी दर्ज किया, लेकिन आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की।

IANS
| Edited By :
21 Jul 2018, 07:21:05 AM (IST)

रायबरेली:

उत्तर प्रदेश के जनपद रायबरेली में एक महिला ने बीेजेपी नेता पर रेप का आरोप लगाया है। महिला का यह भी आरोप है कि बीजेपी नेता ने अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करता रहा।

पीड़िता का कहना है कि उसकी शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा भी दर्ज किया, लेकिन आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। थक-हार कर पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई है।

जनपद के लालगंज थाना क्षेत्र निवासी पीड़ित महिला का आरोप है कि पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष प्रत्याशी निर्लेश सिंह ने उसके साथ डेढ़ माह तक रेप किया और अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है।

महिला का आरोप है कि पुलिस ने 16 जुलाई को आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया, लेकिन बीजेपी नेता के दबाव में अभी तक 164 का बयान नहीं करवा रही है।

पीड़िता और उसके परिजनों का यह भी आरोप है कि दरोगा और आरोपी उन पर मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहे हैं।

उधर, पीड़िता के पति का कहना है कि यदि आरोपी के रसूख के चलते उस पर कार्रवाई नहीं की गई तो वे सपरिवार पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर आत्मदाह करेंगे। इस मामले में पुलिस कुछ बोलने से कतरा रही है।

बता दें कि इससे पहले उन्नाव के माखी थाना क्षेत्र की रहने वाली 17 साल की लड़की ने बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर आरोप लगाया था कि जून 2017 में उन्होंने उसे बंधक बनाकर कई बार रेप किया था। लड़की का आरोप था कि विधायक के साथ-साथ उसके लोगों ने भी साथ में रेप किया था।

और पढ़ें: गोवा : मंगेशी मंदिर के पुजारी के खिलाफ छेड़छाड़ मामले में FIR दर्ज