.

गाजियाबाद: 'ठक-ठक' गैंग का आतंक जारी, मैनेजमेंट इंस्टीट्यूट के चेयरमैन से लाखों रुपये लूटे

गैंग ने शुक्रवार को एचआरआइटी ग्रुप आॅफ इंस्टीट्यूशंस के चेयरमैन को अपना निशाना बनाते हुए गाड़ी से उनका ब्रीफकेस उड़ा दिया। जिसमें 3 लाख रूपये नकद और कुछ महत्पूर्ण कागजात मौजूद थे।

News Nation Bureau
| Edited By :
04 Nov 2017, 09:27:56 AM (IST)

नई दिल्ली:

दिल्ली-एनसीआर में काफी समय से सक्रिय 'ठक -ठक' गैंग ने फिर से एक बार लूट को अंजाम दिया है। इस गैंग ने शुक्रवार को एचआरआइटी ग्रुप आॅफ इंस्टीट्यूशन के चेयरमैन को अपना निशाना बनाते हुए गाड़ी से उनका ब्रीफकेस उड़ा दिया। जिसमें 3 लाख रूपये नकद और कुछ महत्पूर्ण कागजात मौजूद थे।

वारदात बृहस्पतिवार शाम राजनगर एक्सटेंशन रोड की है, जिसकी सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर तो पहुंची, लेकिन बदमाशों का पता नहीं लगा सकी।

पुलिस ने यह भी बताया कि लुटेरे 'ठक-ठक' गैंग के सदस्य थे जो दिल्ली में और एनसीआर में सक्रिय है।

अनिल गुप्ता ने बताया कि एचआरआइटी कैंपस से बृहस्पतिवार शाम को वह निकले थे। उनके ब्रीफकेस में3 लाख रुपये और अन्य सामान था। पैसे लेकर वह दिल्ली जा रहे थे।

और पढ़ें: भोपाल गैंगरेप केस: एक्शन में शिवराज, फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई के दिए निर्देश

राजनगर एक्सटेंशन चौराहे पर ग्रीन लाइट होने के बाद जैसे ही उनकी कार राजनगर एक्सटेंशन रोड पर पहुंची तो एक मोटरसाइकिल पर सवार दो युवकों ने कार की खिड़की के पास दस्तक देकर ड्राइवर को बोनट की ओर इशारा कर कुछ कहा।

ड्राइवर ने साइड में गाड़ी रोककर देखा कि बोनट के सामने ग्रिल पर काला तेल पड़ा था। अनिल का कहना है कि बदमाशों ने कार में चिली स्प्रे कर दिया था।

सांस के साथ अंदर जाने पर उनका दम घुटने लगा फिर ड्राइवर के कहने पर वह भी बाहर आ गए। मगर जब वह वापस कार में आये तो देखा उनका ब्रीफकेस गायब था।

अनिल ने इस पूरे मामले की शिकायत पुलिस स्टेशन में दर्ज करवा दिया है। जिसमें उन्होंने पुलिस को बताया कि उस ब्रीफकेस में इंस्टिट्यूट के कुछ महत्वपूर्ण कागजात, चेकबुक और 3 लाख रूपये थे।

सिहानी गेट, पुलिस थाना के एसओ विनोद पांडेय ने कहा, 'केस को दर्ज कर कर पूरे मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

'ठक-ठक' गैंग ने अभी हाल ही में ग्रेटर नोएडा वेस्ट में केएल गुप्ता नाम के व्यक्ति से कार का ऑयल निकलने की बात कहकर उनकी कार से 3 लाख रुपये उड़ा लुटे लिए थे।

इससे पहले भी इस गैंग ने लूट की कई वारदातों को अंजाम दे चुकी है लेकिन पुलिस अब तक इस गैंग पर शिकंजा नहीं कास पाई है।

और पढ़ें: मथुरा में विदेशी महिला ने बैंक मैनेजर पर लगाया रेप का आरोप, गिरफ्तार