.

यूपी: कलयुगी टीचर ने गुरु-शिष्य के रिश्तें को किया तार-तार, शाबाशी देने के बहाने करता था Bad Touch

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर राजकीय कन्या इंटर कॉलेज की छात्राओं ने अपने ही एक टीचर पर अश्लील हरकतें करने का गंभीर आरोप लगाया है.

News Nation Bureau
| Edited By :
05 Jan 2019, 06:56:46 AM (IST)

नई दिल्ली:

कहते है भगवान से भी ज्यादा ऊंंचा दर्जा गुरु यानि शिक्षक (टीचर) का होता है लेकिन एक कलयुगी शिक्षक ने गुरु-शिष्य के रिश्ते को कलंकित किया है. उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर राजकीय कन्या इंटर कॉलेज की छात्राओं ने अपने ही एक टीचर पर अश्लील हरकतें करने का गंभीर आरोप लगाया है. आरोप है कि स्कूल का टीचर शाबाशी देने के बहाने छात्राओं को बैड टच (गलत तरह से छूना) करता है. फिलहाल जिला प्रशासन ने जांच टीम बनाकर कार्रवाई के आदेश दिए हैं.

मामला चौक कोतवाली के राजकीय कन्या इंटर कॉलेज का है, जहां की कई छात्राएं आज जिलाधिकारी कार्यालय पहुंची. वहां पहुंचकर उन्होंने सिटी मजिस्ट्रेट को अपने स्कूल के टीचर के खिलाफ शिकायत की. छात्राओं का कहना है कि स्कूल का टीचर पंकज मिश्रा शाबाशी देने के बहाने उन्हें बैड टच करता है.

और पढ़ें: उत्तर प्रदेश: छेड़खानी का विरोध करने पर प्रिंसिपल ने छात्रा को स्कूल से बाहर निकाला

आपको बता दें कि आरोपी टीचर खुद को केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री और सांसद किस राज्य मंत्री का जन प्रतिनिधि भी बताता है.जिला प्रशासन ने इस मामले को बेहद गंभीरता से लिया है. जिला प्रशासन में जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी और महिला तहसीलदार को जांच के आदेश दिए हैं. जिला प्रशासन का कहना है कि मामले में जांच के बाद कड़ी कार्रवाई की जाएगी.