.

UP : भूत भगाने के बहाने नाबालिग का बलात्कार करने वाला तांत्रिक गिरफ्तार

घटना 31 जनवरी की रात की है. काफी समय से बीमार चल रही 16 साल की लड़की को उसके परिजन गांव के तांत्रिक के पास ले गए

Bhasha
| Edited By :
03 Feb 2020, 11:59:52 AM (IST)

चित्रकूट:

उत्तर प्रदेश चित्रकूट जिले के मऊ थाना क्षेत्र के एक गांव में भूत भगाने के बहाने एक नाबालिग लड़की का कथित रूप से बलात्कार करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है.

मऊ के थाना प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) सुभाषचन्द्र चौरसिया ने सोमवार को बताया, ‘‘ घटना 31 जनवरी की रात की है. काफी समय से बीमार चल रही 16 साल की लड़की को उसके परिजन गांव के तांत्रिक के पास ले गए. तांत्रिक भूत भगाने का बहाना बनाकर लड़की और उसके पिता को खेत में ले गया और पिता को कुछ दूर पर रोककर लड़की को अकेले ले जाकर उसका बलात्कार किया.’’

चौरसिया ने बताया कि लड़की ने शनिवार को मां को पूरी घटना बताई, जिसके बाद रविवार को प्राथमिकी दर्ज करवाई गई. उन्होंने बताया कि चकवा गांव निवासी तांत्रिक पतवा रैदास के खिलाफ बलात्कार, धमकी देने और पोक्सो एक्ट की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. पीड़िता को चिकित्सीय जांच के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया है.

UP: जीजा और साली करने लगे एक-दूसरे से प्यार, आई यह नौबत तो दोनों ने कर ली खुदकुशी

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बांदा जिले के नरैनी कोतवाली क्षेत्र के पनगरा गांव में रविवार को एक प्रेमी जोड़े ने जहर खाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली. पुलिस ने दोनों के शव गांव की पहाड़ी से बरामद किए हैं. नरैनी कोतवाली के वरिष्ठ उपनिरीक्षक बी.के. मिश्रा ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर पनगरा गांव की मदना पहाड़ी से एक लड़की और एक लड़के का शव बरामद किया गया है. उनकी पहचान रामदेवी (19) निवासी पनगरा और बच्चा प्रजापति (24) निवासी मटौंध के रूप में हुई है. दोनों रिश्ते में साली-जीजा हैं. लड़की शनिवार शाम से घर से लापता थी.