.

Shraddha Case: फडणवीस से मिलकर बोले श्रद्धा के पिता, जल्द मिले न्याय

Shradha Walker Murder Case, Father Meets Devendra Fadanvis: श्रद्धा वॉकर हत्याकांड मामले में आरोपित आफताब अमीन पूनावाला को दिल्ली पुलिस ने कोर्ट में पेश किया. उसकी पेशी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुई. इस दौरान दिल्ली पुलिस की तीसरी बटालियन...

News Nation Bureau
| Edited By :
09 Dec 2022, 02:08:50 PM (IST)

highlights

  • श्रद्धा वॉकर हत्याकांड मामला 
  • श्रद्धा के पिता ने की देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात
  • आफताब को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग

मुंबई/नई दिल्ली:

Shradha Walker Murder Case, Father Meets Devendra Fadanvis: श्रद्धा वॉकर हत्याकांड मामले में आरोपित आफताब अमीन पूनावाला को दिल्ली पुलिस ने कोर्ट में पेश किया. उसकी पेशी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुई. इस दौरान दिल्ली पुलिस की तीसरी बटालियन के पास सुरक्षा का पूरा जिम्मा था. इस बीच, श्रद्धा वॉकर के पिता विकास वॉकर ने महाराष्ट्र के उप-मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात की है. उन्होंने इस मुलाकात में आरोपित आफताब अमीन पूनावाला को जल्द से जल्द कड़ी सजा दिलाए जाने की मांग की. 

श्रद्धा के पूरे परिवार ने की मुलाकात

श्रद्धा के पिता के साथ उनके परिजनों ने आज महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात की. इस दौरान उनके साथ बीजेपी नेता किरीट सोमैया भी मौजूद रहे. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान श्रद्धा के पिता ने कहा कि दिल्ली के उपराज्यपाल, देवेंद्र फडणवीस और दिल्ली पुलिस सभी की तरफ से उनको इंसाफ दिलाए जाने का भरोसा मिला है. विकास वॉकर ने मीडिया से बातचीत में वसई पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि अगर वसई पुलिस ने उनकी मदद की होती, तो शायद उनकी बेटी जिंदा होती. उन्होंने कहा कि पुलिस ने सही समय पर कदम नहीं उठाए. इसके अलावा जब उन्होंने शिकायत दर्ज कराने की कोशिश की, तो पुलिस ने उन्हें काफी परेशान किया. विकास वॉकर ने देवेंद्र फडणवीस से कहा कि वो आरोपित को जल्द से जल्द सजा दिलाने के लिए दबाव डाले. क्योंकि दिल्ली पुलिस पहले से ही काफी सबूत इकट्ठा कर चुकी है.

आफताब ने श्रद्धा के किये थे 35 टुकड़े

बता दें कि इसी साल मई के महीने की 18 तारीख को दिल्ली के छतरपुर में महाराष्ट्र की रहने वाली श्रद्धा वॉकर नामक एक लड़की की हत्या हुई थी और बाद में उसके शव के आरोपित आफताब ने कथित रूप से 35 टुकड़े किए थे. उसने उन टुकड़ों को अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया था. दिल्ली पुलिस इस मामले में लगातार जांच कर रही है. उसकी गिरफ्तारी के बाद से हर रोक नए खुलासे हो रहे है.