.

पत्नी ने कहा- नाटक मत कर...जो करना है कर ले, पति ने लगा ली फांसी.. फिर सामने आया ये सच

पुलिस को शक है कि पत्नी की इसी बात से अरविंद काफी नाराज़ हो गया और फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

News Nation Bureau
| Edited By :
14 Dec 2018, 05:20:12 PM (IST)

NEW DELHI:

मध्य प्रदेश के इंदौर से एक बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां रहने वाले एक शख्स ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. अरविंद (29) नाम का यह शख्स बैंक से जुड़े काम करता था. बीते 7 दिसंबर की रात को अरविंद अपनी पत्नी से मोबाइल पर चैटिंग कर रहा था. इसी दौरान दोनों में झगड़ा हो गया, जिसके बाद अरविंद ने बेल्ट का फंदा बनाया और उसमें झूलकर अपनी जान दे दी.

जानकारी के मुताबिक 7 दिसंबर की रात को जब अरविंद का पत्नी के साथ झगड़ा चल रहा था, तब उसने अपनी पत्नी को सेल्फी भेजी थी. जिसमें में वह खुद को फंदा लगा रखा था. पहली सेल्फी भेजने के बाद अरविंद ने पत्नी को दो और सेल्फी भेजी. अरविंद को ऐसा करते देख पत्नी ने कहा, नाटक मत कर.. जो करना वो कर. पुलिस को शक है कि पत्नी की इसी बात से अरविंद काफी नाराज़ हो गया और फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

अरविंद गुना के एमआईजी कॉलोनी में बीते पांच साल से किराए के मकान में रह रहा था. मकान में ही बने एक हॉल में वह अपना काम-धंधा भी करता था. अरविंद ने अपने काम के लिए 15 महिलाओं को नौकरी पर भी रख रखा था. अरविंद की पत्नी कीर्ति भी पहले उसके यहां नौकरी ही करती थी. 2013 में अरविंद के यहां नौकरी पर लगी कीर्ति ने 2017 में अपने मालिक से ही लव मैरिज कर ली थी.

अरविंद के परिवार वाले इस शादी का विरोध कर रहे थे. इसलिए अरविंद ने अपनी पत्नी को विजय नगर में अलग घर लेकर दे दिया था. शुक्रवार की रात हुई कहासुनी के बाद अरविंद का शव अगले दिन शनिवार की सुबह फंदे पर लटका मिला था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.