.

मुंबई: समाचार चैनल के संपादक पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज

दरअसल काम के बदले पैसे नहीं मिलने पर एक 53 साल के इंटीरियर डिजाइनर ने अपनी मां के साथ कथित रूप से खुदकुशी कर ली।

News Nation Bureau
| Edited By :
07 May 2018, 10:49:38 AM (IST)

मुंबई:

पुलिस ने एक निजी समाचार चैनल के संपादक के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है। दरअसल काम के बदले पैसे नहीं मिलने पर एक 53 साल के इंटीरियर डिजाइनर ने अपनी मां के साथ कथित रूप से खुदकुशी कर ली।

वहीं समाचार चैनल ने एक बयान जारी कर इस बात से इनकार किया। समाचार चैनल ने कहा कि कुछ कंपनियां साजिश के तहत समाचार चैनल को बदनाम कर रही हैं और एक दुखद घटना को गलत बयानों के जरिए पेश कर रही हैं।

पुलिस ने समाचार चैनल के संपादक और अन्य दो आरोपियों के खिलाफ धारा 306 (खुदकुशी के लिए उकसाने) के तहत मामला दर्ज कर लिया है। यह केस रायगढ़ के नजदीक अलीबाग पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है।

और पढ़ें: सगी बहनों ने यौन शोषण से तंग आकर छोड़ा स्कूल, पुलिस को बताई दर्दनाक दास्तां

समाचार चैनल के संपादक के अलावा दो अन्य फर्मों के मालिक फिरोज शेख और नीतीश सारदा को भी एफआईआर में आरोपी बनाया गया है।

कोनकोर्डे डिजाइन प्राइवेट लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर अन्वय नाइक ने खुदकुशी करने से पहले कथित तौर पर एक सुसाइड नोट लिखा था जिसमें उन्होंने जिक्र किया है कि वह खुदकुशी कर रहे हैं क्योंकि समाचार चैनल के संपादक और अन्य दो ने उनकी बकाया 5.40 करोड़ राशि नहीं दी है।

बता दें कि रविवार को नाइक और उनकी मां का शव अलीबाग तालुका स्थित कवीर गांव के फार्म हाऊस पर मिला था। नाइक का शव सीलिंग से लटका हुआ मिला था जबकि उनकी मां का शव बेड पर था।

रिपोर्ट्स के अनुसार अलीबाग पुलिस ने मुंबई पहुंची है और इस मामले में जांच की जा रही है।

और पढ़ें: कॉलेज से किया छात्रा का अपहरण, 4 दिन तक बंधक बनाकर किया रेप