.

पति निकला पत्नी का हत्यारा, पुलिस पूछताछ में उगला सच 

मैदानगढ़ी थाने में 26 जून को एक शख्स आया और अपनी पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई. शिकायतकर्ता ने कहा कि उसकी 35 साल उम्र की पत्नी 13 जून 2022 से उसके घर से बिना किसी सूचना के चली गई.

28 Jun 2022, 09:46:09 PM (IST)

highlights

  • हत्या कर पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट करवाई थी दर्ज
  • 14 जून को ही अपनी पत्नी की हत्या कर दी थी

नई दिल्ली:

मैदानगढ़ी थाने में 26 जून को एक शख्स आया और अपनी पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई. शिकायतकर्ता ने कहा कि उसकी 35 साल उम्र की पत्नी 13 जून 2022 से उसके घर से बिना किसी सूचना के चली गई. उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पा रही है. इस मामले में पुलिस ने जांच की और जांच के दौरान लापता महिला के पति से पूछताछ की गई. इस दौरान उसकी भूमिका संदिग्ध पाई गई. वो इस बात का जवाब नहीं दे पाया कि 13 जून को लापता हुई पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाने में इतना वक्त क्यों लगा.  

पूछताछ के दौरान लापता महिला का पति टूट गया और उसने खुलासा किया कि उसने अपनी पत्नी की आदतों से तंग आकर अपने भाई के साथ मिलकर 14 जून को ही अपनी पत्नी की हत्या कर दी थी. जब उन्हें पता चला कि उनके ससुराल वालों ने पत्नी की गुमशुदगी और हत्या के संबंध में बुलंदशहर (यू.पी.) में उनके खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज कराई है, तो अपनी सुरक्षा के लिए उन्होंने थाना मैदानगढ़ी में अपनी पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

आरोपी पति की निशानदेही पर लापता महिला का शव बरामद कर लिया गया. शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है. दिल्ली पुलिस हत्या के इस मामले के सह आरोपियो की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है.