.

3 बच्चों के पिता इरशाद ने 8 साल की बहन के साथ किया रेप, फिर ब्लेड से काट दिया गला

बच्ची के कपड़े फटे हुए थे और उसके प्राइवेट पार्ट पर खून के धब्बे भी थे. इतना ही नहीं, बच्ची के शव के पास कई ब्लेड भी मिले.

News Nation Bureau
| Edited By :
06 Feb 2021, 09:15:00 AM (IST)

भोजपुर:

बिहार के भोजपुर जिले से रेप और हत्या का एक बेहद ही सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसे जानने के बाद आपकी रूह कांप जाएगी. इतना ही नहीं, भोजपुर के बिहिया गांव में हुई इस वारदात ने भाई-बहन के रिश्तों को भी तार-तार कर दिया. जी हां, अब आप समझ ही चुके होंगे कि इस वारदात में आरोपी कोई और नहीं बल्कि पीड़िता का भाई ही है. दरअसल, हुआ कुछ यूं कि पीड़िता का मौसेरा भाई मोहम्मद इरशाद उसे घुमाने के बहाने खेत में ले गया था, जहां मौका पाकर उसने न सिर्फ बहन के साथ रेप किया बल्कि ब्लेड से उसका गला रेतकर हत्या भी कर दी. पीड़िता की उम्र सिर्फ 8 साल थी. पुलिस ने 25 साल के आरोपी इरशाद को गिरफ्तार कर लिया है.

आपको जानकर हैरानी होगी कि मोहम्मद इरशाद 3 बच्चों का पिता है और अब उसकी पत्नी चौथे बच्चे को भी जन्म देने वाली है. बताया जा रहा है कि वह जगदीशपुर थानाक्षेत्र के अंतर्गत आने वाले दावां गांव का रहने वाला है. इरशाद की पत्नी चौथे बच्चे को जन्म देने वाली है, इसलिए वह बीते 20 दिनों से बिहिया गांव में ही रह रहा था. इरशाद का ननिहाल और ससुराल दोनों बिहिया गांव में ही है. कोरोना वायरस महामारी से पहले वह दिल्ली में मजदूरी का काम करता था. लेकिन बाद में वह वापस अपने गांव आ गया था और यहीं काम कर रहा था.

मौसेरे भाई की दरिंदगी का शिकार बनी 8 साल की लड़की बीते 3 सालों से अपनी मां के साथ ननिहाल में ही रह रही थी. वह गुरुवार सुबह से ही लापता थी, जिसकी खोजबीन में परिजनों का बुरा हाल हो गया था. शुक्रवार सुबह गांव के कुछ लोगों ने खेत में बच्ची का शव देखा और पुलिस को सूचना दे दी. बच्ची के कपड़े फटे हुए थे और उसके प्राइवेट पार्ट पर खून के धब्बे भी थे. इतना ही नहीं, बच्ची के शव के पास कई ब्लेड भी मिले. बच्ची की ऐसी हालत देख ग्रामीणों को इरशाद पर शक हुआ, जिसके बाद उन्होंने आरोपी की जमकर पिटाई कर दी.

गांव वालों की पिटाई से बचने के लिए इरशाद ने अपना गुनाह कबूल कर लिया. पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और इरशाद को ग्रामीणों के गुस्से का शिकार होने से पहले ही गिरफ्तार कर लिया. नन्ही बच्ची के साथ हुई इस जघन्य वारदात के बाद से ही पूरे गांव में दहशत का माहौल है.