.

Crime News:नाराज पत्नी से मिलने गए पति को जिंदा जलाया, ससुराल पक्ष के लोगों ने दिया घटना को अंजाम

Crime News: हरियाणा के कैथल से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक व्यक्ति को ससुराल वालों ने तेल छिड़कर इसलिए जिंदा जला दिया. क्योंकि वो पत्नी को मनाने के लिए ससुराल पहुंच गया था

News Nation Bureau
| Edited By :
19 Dec 2022, 09:23:55 PM (IST)

highlights

  • पुलिस ने मामला दर्ज कर कई लोगों को किया गिरफ्तार 
  • मृतक के भाई की तहरीर किया गया मुकदमा पंजीकृत

नई दिल्ली :

Crime News: हरियाणा के कैथल से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक व्यक्ति को ससुराल वालों ने तेल छिड़कर इसलिए जिंदा जला दिया. क्योंकि वो पत्नी को मनाने के लिए ससुराल पहुंच गया था. मृत के भाई की तहरीर पर आरोपी ससुरालीजनों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही कई लोगों को गिरफ्तार भी किया है. पुलिस के मुताबिक मृतक के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. लेकिन शव काफी जल चुका था. पुलिस मामले के अन्य पहलुओं को भी सुलझाने की कोशिश कर रही है.

यह भी पढ़ें : PM KUSUM Yojana: अब किसानों की आई मौज, बिजली के बिल से मिलेगी मुक्ति, 20 दिसंबर से खुलेगा पोर्टल

मामला हरियाणा के जींद जिले के कैथल का है. मृतक के भाई के मुताबिक  राजीव की शादी करीब 4 साल पहले शिमला गांव के रहने वाले चंद्रभान की बेटी सकीना से हुई थी. दोनों के एक बेटा भी है. लेकिन शादी के कुछ ही दिन बाद दोनों में झगड़ा रहने लगा. देखते ही देखते झगड़ा इतना बढ़ा की हाथापाई भी हुई. दोनों पक्षों में कई बार पंचायत भी हुई थी. कुछ ही दिन पहले सकीना पत्नी से नाराज होकर अपने घर चली गई थी. उसी को मनाकर घर लाने के लिए राजीव ससुराल गया था. लेकिन वहां ससुरालीजनों ने मिलकर उसे जिंदा जला दिया.

बॅाडी का 70 फीसदी तक हिस्सा जल चुका था. जिसके चलते उसकी अस्पताल में मौत हो गई. जब जाकर देखा तो उसके भाई का शव चंद्रभान के घर चारपाई पर पड़ा हुआ था. मृतक के भाई की तहरीर पर 5 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. स्थानीय पुलिस ने बताया कि 5 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. साथ ही घटना के अन्य पहलुओं की भी जांच की जा रही है. वैसे ये साफ है कि जलने के कारण ही व्यक्ति की मौत हुई है.