.

Crime Capital लड़की ने दोस्ती तोड़ी, तो लड़के ने सरे राह चाकू से गोद डाला

यह सिरफिरा शख्स आदर्श नगर की गली में लड़की के साथ जा रहा था. लड़की ने इसी दौरान उससे दोस्ती तोड़ने की बात की, तो उसने चाकू निकाल उसे गली में ही गोद डाला. हालांकि वीडियो और लड़की के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

News Nation Bureau
| Edited By :
04 Jan 2023, 12:09:05 PM (IST)

highlights

  • आदर्श नगर में सिरफिरे ने सरेराह लड़की को चाकू से गोदा
  • लड़की की ओर से दोस्ती तोड़े जाने के बाद आहत था आरोपी
  • लड़की को अधमरा छोड़ भाग गया था अंबाला, वहीं से पकड़ा गया

नई दिल्ली:

महिलाओं के प्रति होने वाले अपराध एक बार फिर राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़े कर रहे हैं. सुल्तानपुरी प्रकरण तो दिल्ली पुलिस की असंवेदनशीलता को सामने लाता ही है. इस कड़ी में दिल्ली के आदर्श नगर की सनसनीखेज चाकूबाजी भी यही बताती है कि महिलाओं के लिए नए साल का आगाज बहुत अच्छा नहीं रहा है. आदर्श नगर में एक सिरफिरा महिला मित्र की दोस्ती तोड़ने से इतना आहत हो गया कि सरेराह ही चाकू से उसे गोद डाला. फिलहाल बुरी तरह घायल लड़की अस्पताल में जिंदगी और मौत से संघर्ष कर रही है. हालांकि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर भारतीय दंड संहिता की कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में सोमवार को एक 21 वर्षीय लड़की को उसके पुरुष मित्र ने चाकू से गोद डाला. वह कथित तौर पर महिला से उससे दोस्ती तोड़ने से गुस्से में था. इसी गुस्से में उसने महिला को कम से आधा दर्जन बार चाकू मारा. आरोपी को मंगलवार को गिरफ्तार कर भारतीय दंड संहिता की धारा 307 (हत्या का प्रयास) के तहत मामला दर्ज किया गया. उसकी पहचान सुखविंदर सिंह (22) के रूप में हुई है. लड़की को चाकू से गोदने के बाद सुखविंदर अंबाला भाग गया था.

रिपोर्ट्स के मुताबिक लड़की की इस शख्स से कई सालों से दोस्ती थी, लेकिन उनके बीच खटास आ गई. इसके बाद लड़की ने उससे बात करना बंद कर दिया. इसी बात से नाराज होकर युवक ने उस पर हमला कर दिया और घटना स्थल से फरार हो गया. बाद में पुलिस को पता चला कि वह अंबाला भाग गया था और वहां से उसे गिरफ्तार कर लिया. लड़की को दिल्ली के जहांगीरपुरी के बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है और उसकी हालत स्थिर है. मामले में आगे की जांच की जा रही है. इसके पहले सुल्तान पुरी और उसके पहले भी श्रद्धा वालकर हत्याकांड ने सिहरन दौड़ा दी थी.