.

एकतरफा प्यार में हैवान बना लड़का, चाकू घोंपकर प्रेमिका को उतारा मौत के घाट

महाराष्ट्र के अमरावती जिले में मंगलवार को एक युवक ने एकतरफा प्यार में एक लड़की की चाकू घोंपकर हत्या कर दी.

PTI
| Edited By :
10 Jul 2019, 06:45:48 AM (IST)

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र के अमरावती जिले में मंगलवार को एक युवक ने एकतरफा प्यार में एक लड़की की चाकू घोंपकर हत्या कर दी. राजपेठ थाने के एक अधिकारी ने बताया कि 19 वर्षीय अर्पिता ठाकरे अपराह्न लगभग ढाई बजे कोचिंग सेंटर से लौट रही थी. रास्ते में 22 वर्षीय युवक किरण महास्के ने चाकुओं से गोदकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस निरीक्षक किशोर सूर्यवंशी ने बताया कि लड़की को पास के एक अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

उन्होंने बताया कि महास्के को गिरफ्तार कर लिया गया है. प्रारंभिक जांच में पता चला है कि वह लड़की से एकतरफा प्यार करता था.

सामूहिक बलात्कार मामले में दो आरोपी गिरफ्तार
इधर, यूपी के मैनपुरी जिले में एक महिला के अपहरण के बाद उससे कथित सामूहिक बलात्कार के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इस मामले में पीड़ित महिला के पति की बर्बरतापूर्वक पिटाई करने के आरोप में तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित करते हुए उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

इसे भी पढ़ें:बीजेपी सांसद हंस राज हंस की iPhone X मोबाइल की हुई चोरी, जानें कैसे

पुलिस अधीक्षक अजय शंकर राय ने मंगलवार को बताया कि आरोपियों ने शुक्रवार को कुरावली कस्बे से गुजर रहे मोटरसाइकिल सवार दम्पति पर हमला करने के बाद महिला को अपहृत कर कथित तौर पर कार में उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया था. मामले में आरोपी दो लोगों अमित और शैलेन्द्र यादव को एटा जिले की पुलिस ने सोमवार रात मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने बताया कि तीसरे आरोपी लालू उर्फ सत्येन्द्र की तलाश की जा रही है.