.

दुष्कर्म का वीडियो बना कर रहा था ब्लैकमेल, कंपनी मालिक के खिलाफ मामला दर्ज

आपत्तिजनक वीडियो के बल पर ब्लैकमेल करता रहा. विरोध करने पर बदनाम करने की धमकी दी गई. आरोप है कि कंपनी की दो महिला अधिकारियों ने सब कुछ जानते हुए भी पीड़िता को अंधेरे में रखा. आरोपी ने पीड़िता को बहन व दोस्त बनाकर उसका विश्वास जीत लिया था.

News Nation Bureau
| Edited By :
03 Dec 2021, 10:20:08 AM (IST)

highlights

  • आपत्तिजनक वीडियो बनाकर करता रहा ब्लैकमेल
  • कंपनी के कर्मचारियों के रुपए हड़ने का भी है आरोप

नोएडा:

कंपनी में निवेश करने के नाम पर कर्मचारियों के साथ धोखाधड़ी करने वाले कंपनी मालिक पर एक महिला ने दुष्कर्म व उत्पीड़न का गंभीर आरोप लगाया है. आपत्तिजनक वीडियो बनाकर लंबे समय तक ब्लैकमेल करता रहा. अब जिला न्यायालय गौतमबुद्धनगर के आदेश पर नोएडा फेस-टू कोतवाली पुलिस ने आरोपी व तीन अन्य महिलाओं के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. आरोपी की पत्नी व कंपनी की दो महिला डायरेक्टर को आरोपी बनाया गया है.

नोएडा सेक्टर-63 में स्थित श्री राम कंपाउंड लिमिटेड और अमेरिकन प्रीकोट स्पेशियलिटी प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के मालिक शुभ गौतम निवासी जेपी ग्रींस ग्रेटर नोएडा पर कंपनी में बतौर कंसलटेंट व कंसलटेंट चार्टर्ड अकाउंटेंट के रूप में काम करने वाली एक महिला ने दुष्कर्म व शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया गया है. आरोप है कि बीते जनवरी माह में मीटिंग के बहाने अमेरिका ले जाकर वहां कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया और नशे की हालत में एक कागज पर पता नहीं क्या लिखवा लिया. इस दौरान आपत्तिजनक वीडियो बना ली.

आपत्तिजनक वीडियो के बल पर ब्लैकमेल करता रहा. विरोध करने पर बदनाम करने की धमकी दी गई. आरोप है कि कंपनी की दो महिला अधिकारियों ने सब कुछ जानते हुए भी पीड़िता को अंधेरे में रखा. आरोपी ने पीड़िता को बहन व दोस्त बनाकर उसका विश्वास जीत लिया था. इसके बाद घटना को अंजाम दिया. पुलिस द्वारा सुनवाई न किए जाने पर पीड़िता ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था. कोर्ट के आदेश पर नोएडा फेस-टू कोतवाली पुलिस ने कंपनी मालिक शुभ गौतम, उनकी पत्नी व दो अन्य महिलाओं के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है.