.

बेरहम पिता ने झूठ बोलने पर 10 साल के मासूम को पटक-पटक कर पीटा, वायरल हुआ वीडियो

बेंगलुरु में महज दस साल के बच्चे को झूठ बोलने की कीमत ऐसी चुकानी पड़ी जो कि काफी हैरान कर देने वाली है।

News Nation Bureau
| Edited By :
28 Jan 2018, 02:42:34 PM (IST)

नई दिल्ली:

बेंगलुरु में महज दस साल के बच्चे को झूठ बोलने की कीमत ऐसी चुकानी पड़ी जिसका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते।

मासूम के बेरहम पिता ने बच्चे को झूठ बोलने पर फ़ोन के चार्जर से लेकर पटक-पटक कर पीटा। बेंगलुरु के इस पिता की हरकत का  वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

दरअसल दस साल के मासूम ने किसी चीज को लेकर झूठ बोला जिसका पता चलने पर उसके पिता का गुस्सा सातवें आसमान तक पहुंच गया। गुस्से में बेकाबू पिता ने पहले बच्चे को चार्जर की तार से पीटना शुरू किया और इसके बाद बच्चे को बिस्तर पर पटक-पटक कर कई थप्पड़ जड़ दिए।

इतना ही नहीं बेरहम पिता ने बच्चे को लातों से भी पीटा। बच्चा लगातार गुहार लगाता रहा लेकिन पिता उसे अनसुना कर बेरहमी से पीटता रहा।

करीब दो महीने पुराने इस वीडियो के तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद बेंगलुरु पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया है। यह वीडियो पीड़ित बच्चे की मां ने मोबाइल में रिकॉर्ड किया था। इस बात का खुलासा तब हुआ जब पीड़ित बच्चे की मां ने फोन रिपेयर करवाने के लिए रिपेयर शॉप पर दिया।

और पढ़ें: NDA से अलग हो सकती है टीडीपी, चंद्रबाबू नायडू ने दिए संकेत

आरोपी 30 वर्षीय महेंद्र के खिलाफ केंगेरी पुलिस थाने में केस दर्ज कर लिया गया है। वायरल होते इस वीडियो में पीड़ित बच्चे की मां कहती सुनाई दे रही है कि बच्चे ने एक बार फिर झूठ बोला है। जिसके बाद बच्चे का पिता उसे बेरहमी से पीटने लगता है। 

मोबाइल रिपेयर के दौरान इस वीडियो को देखने के बाद दुकानदार ने इसके बारे में कुछ लोगों को बताया जिन्होंने आगे NGO को इस घटना के बारे में जानकारी दी।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें