.

Rohit Shekhar Tiwari Murder Case: अपूर्वा तिवारी को 14 दिन की हिरासत, भेजी गई तिहाड़ जेल

पुलिस ने अपूर्वा मर्डर के आरोप में गिरफ्तार किया था. अपूर्वा के कुछ बयानों में विरोधाभास था, इसलिए उसे गिरफ्तार कर लिया गया था. वहीं, नौकर और नौकरानी को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया था.

News Nation Bureau
| Edited By :
26 Apr 2019, 04:18:52 PM (IST)

नई दिल्ली:

Rohit Shekhar Tiwari Murder Case: एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी (Rohit Shekhar Tiwari) की पत्नी अपूर्वा तिवारी को दिल्ली की साकेत कोर्ट ने 14 दिन की ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया है. बता दें कि इससे पहले पुलिस ने उसे मर्डर के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था. अपूर्वा के कुछ बयानों में विरोधाभास था, इसलिए उसे गिरफ्तार कर लिया गया था. वहीं, नौकर और नौकरानी को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया था. अपूर्वा ने एक और चौंकाने वाली बात पुलिस को कही थी, जो सीधे मर्डर की वजह से जुड़ती है.

यह भी पढ़ें:  आखिर क्या हुआ उस रात,कि पत्नी अपूर्वा ने ले ली रोहित शेखर की जान, जाने उस रात का सच

बता दें कि उत्‍तर प्रदेश और उत्‍तराखंड के पूर्व मुख्‍यमंत्री नारायण दत्‍त तिवारी के बेटे रोहित शेखर की मौत का खुलासा करने के लिए दिल्‍ली पुलिस की एक टीम पिछले दिनों उनके आवास पर पहुंची और उनकी पत्‍नी से पूछताछ की थी. दिल्‍ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने रोहित शेखर की पत्‍नी अपूर्वा तिवारी और उनके चचेरे भाई का बयान रिकॉर्ड किया था. UP Board क्लास 10 और 12 के रिजल्ट सबसे पहले चेक करने के लिए यहां क्लिक करें- Click Here

https://www.newsnationtv.com/board-results/up-board-result-article-81962.html

Board Result 2019 के लिए यहां क्लिक करें- Click Here
https://www.newsnationtv.com/board-results