.

दाती महराज के बयान की जांच किए बगैर कुछ भी नहीं कहा जा सकता: जेसीपी

दाती मदन को सोमवार को जांच में शामिल होने के लिए तलब किया गया था जिसके जवाब में उन्होंने अपने वकीलों को भेजकर सात दिन का समय मांगा।

News Nation Bureau
| Edited By :
22 Jun 2018, 03:12:41 PM (IST)

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने अपनी शिष्या से रेप के मामले में आरोपी दाती मदन महाराज से एक बार फिर से पूछताछ की।

पूछताछ के बाद मीडिया से बात करते हुए ज्वाइंट सीपी (संयुक्त कमिश्नर ऑफ़ पुलिस) आलोक कुमार ने कहा, 'दाती महराज ने जो कुछ भी कहा है हमें उसकी जांच करनी होगी। हम तब तक उनके बयान से संतुष्ट नहीं हो सकते जब तक उनके बयानों की जांच न कर ली जाए।'

इससे पहले दाती महाराज से मंगलवार को लगभग 7 घंटे से अधिक तक पूछताछ की गई थी।

गौरतलब है कि दाती मदन को सोमवार को जांच में शामिल होने के लिए तलब किया गया था जिसके जवाब में उन्होंने अपने वकीलों को भेजकर सात दिन का समय मांगा। जिसके बाद पुलिस अफसरों ने दाती मदन को दो दिन का समय देते हुए बुधवार को पूछताछ के लिए ऑफिस बुलाया। हालांकि बाद में दाती महराज मंगलवार को ही पुलिस के पास पहुंच गए थे।

बाद में इस क्राइम ब्रांच ने उनके तीनों भाइयों अशोक, अर्जुन और अनिल से बुधवार को आठ घंटे तक और दोबारा गुरुवार को पूछताछ के लिए बुलाया था।

आपको बता दें कि मामले में पीड़िता ने आरोप लगाया है कि दाती महाराज के दिल्ली और राजस्थान स्थित आश्रमों में उसका यौन उत्पीड़न किया गया।

महिला ने पिछले रविवार को दक्षिण दिल्ली के फतेहपुर बेरी पुलिस थाने में दाती महाराज के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

वहीं पुलिस का कहना है कि मामले के दो साल पुराना होने के कारण सबूत जुटाने में परेशानी हो रही है। अब तक पुलिस को पीड़ित लड़की को छोड़कर दूसरा कोई गवाह नहीं मिला है।

और पढ़ें- निक के भाई ने की प्रियंका की तारीफ, एक्ट्रेस की मां से मुंबई मिलने आएंगे सिंगर