.

निराशाजनक शुरुआत के बाद पेटीएम के शेयरों ने नुकसान को कम किया

निराशाजनक शुरुआत के बाद पेटीएम के शेयरों ने नुकसान को कम किया

IANS
| Edited By :
26 Nov 2021, 07:20:01 PM (IST)

नई दिल्ली: लिस्टिंग के बाद शुरुआती निराशाजनक प्रदर्शन के बाद, वन97 कम्युनिकेशंस के स्वामित्व वाली पेटीएम के शेयरों ने अपने नुकसान को कुछ कम कर दिया है।

पेमेंट सर्विस प्रोवाइडर कंपनी के शेयर 18 नवंबर 2021 को एक्सचेंजों पर लिस्ट हुए थे। लिस्टिंग के दिन कंपनी के शेयर 27 फीसदी की गिरावट के साथ 1,564 रुपये पर बंद हुए थे।

कंपनी का ऑफर प्राइस 2,150 रुपये था।

हालांकि, सप्ताह के अंत तक इसमें आंशिक सुधार हुआ। शुक्रवार को कंपनी के शेयर पिछले बंद से 1.8 फीसदी की गिरावट के साथ 1,765 रुपये पर बंद हुए।

कैपिटलवाया ग्लोबल रिसर्च के रिसर्च हेड गौरव गर्ग ने कहा, डिस्काउंट पर लिस्टिंग और लगातार दो दिनों तक पेटीएम के शेयर में भारी गिरावट के बाद, हमने स्टॉक में वैल्यू लिवाली देखी है, जिसने इसे और बढ़ा दिया है।

शॉर्ट-टू-मीडियम टर्म में, गर्ग को उम्मीद है कि स्टॉक लगभग 1,650-1,750 रुपये के स्तर पर स्थिर होगा।

गर्ग ने कहा, रैली के अगले चरण के लिए यह देखना होगा कि कंपनी कैसा प्रदर्शन करती है।

च्वाइस ब्रोकिंग में रिसर्च के एवीपी सचिन गुप्ता के अनुसार, तकनीकी रूप से, स्टॉक रिकवरी मोड में है और वॉल्यूम की गतिविधियों में वृद्धि हुई है, (इसलिए) हम स्टॉक में तेजी की उम्मीद कर रहे हैं।

ऊपर की ओर, स्टॉक को लगभग 1,950/2,100 के स्तर पर प्रतिरोध मिल सकता है, जबकि समर्थन लगभग 1,500/1,350 के स्तर पर आता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.