.

SUV Bumper Discounts: BS4 SUV कारों पर मिल रहा है 5 लाख रुपये तक भारी डिस्काउंट

SUV Bumper Discounts: देश में 1 अप्रैल से BS6 नॉर्म्स लागू होने जा रहे हैं. यही वजह है कि कार कंपनियां अपनी BS4 वाली गाड़ियों पर भारी डिस्काउंट ऑफर कर रही हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
17 Feb 2020, 03:47:56 PM (IST)

नई दिल्ली:

SUV Bumper Discounts: कार लवर्स के लिए बड़ी खुशखबरी है. दरअसल, कार कंपनियां नए NS6 नॉर्म्स को देखते हुए अपनी कारों को अपडेट कर रही हैं. चूंकि देश में 1 अप्रैल से BS6 नॉर्म्स लागू होने जा रहे हैं. यही वजह है कि कार कंपनियां अपनी BS4 वाली गाड़ियों पर भारी डिस्काउंट (Bumper Discount) ऑफर कर रही हैं. कंपनियां अपनी BS4 मॉडल वाली गाड़ियों के स्टॉक खत्म करना चाह रही हैं, यही वजह है कि वह डिस्काउंट का सहारा ले रही हैं. आइये देखते हैं कि कौन-कौन सी कंपनियां अपनी BS4 इंजन वाली SUV के ऊपर भारी डिस्काउंट ऑफर कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: मोदी सरकार को बड़ा झटका, मूडीज ने GDP ग्रोथ अनुमान को घटाया

  1. Mahindra Alturas G4: महिंद्रा अपनी इस बेहतरीन SUV के ऊपर 2.9 लाख रुपये तक का बेहतरीन डिस्काउंट ऑफर कर रही है. कंपनी के इस ऑफर में कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट डिस्काउंट को भी शामिल किया गया है.
  2. Hyundai Creta: हुंडई अपनी सबसे लोकप्रिय SUV क्रेटा के ऊपर कुल 1.5 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही है. बता दें कि यह एसयूवी कार लवर्स के बीच काफी लोकप्रिय है. बता दें कि कंपनी ने ऑटो एक्सपो में क्रेटा का अपडेटेड वर्जन को पेश किया था.
  3. Renault Duster: रेनॉ ने अपनी लोकप्रिय SUV के लिए कार लवर्स को 2 लाख रुपये तक डिस्काउंट देने की घोषणा की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी जल्द ही BS4 डीजल इंजन को बंद करने जा रही है.
  4. Honda CR-V: होंडा मोटर्स ने अपनी बेहतरीन होंडा सीआरवी के BS4 मॉडल के ऊपर 5 लाख रुपये तक डिस्काउंट देने का ऐलान किया है. मौजूदा समय में होंडा सीआरवी का पांचवा जेनरेशन मॉडल मार्केट में उपलब्ध है. फिलहाल यह कार पेट्रोल और डीजल दोनों ही वैरिएंट में उपलब्ध है.
  5. Jeep Compass: कार लवर्स जीप कम्पास के BS4 मॉडल को अधिकतम 2 लाख रुपये के भारी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं. बता दें कंपनी ने हाल ही में इस एसयूवी का BS6 मॉडल को लॉन्च किया था. मौजूदा समय में यह SUV अपनी बेहतरीन लुक की वजह से युवाओं में काफी लोकप्रिय हो रही है.