.

Auto Expo 2020 : जानें टिकट की कीमत से लेकर विजिट का समय तक सब यहां

इस साल शो का 15वां एडिशन है. शो की तैयारी जोर-शोर से चल रही है.

05 Feb 2020, 09:06:13 AM (IST)

NEW DELHI:

दुनिया का दूसरा सबसे बड़ा मोटर शो 'ऑटो एक्सपो 2020' 7 फरवरी से नई दिल्ली में होने जा रहा है. इस साल शो का 15वां एडिशन है. शो की तैयारी जोर-शोर से चल रही है. इसकी भव्यता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस साल शो का आयोजन 56 हजार स्क्वायर मीटर एरिया में होने जा रहा है. इसमें देश-विदेश की कई बड़ी कंपनियां हिस्सा लेंगी. इस साल ऑटो एक्सपो में करीब 90 से 100 वि्हकल हिस्सा लेंगे जिनमें से कई नए तो कुछ Bs6 मानकों के रूप में लॉन्च किए जाएंगे.

यह भी पढ़ें- Hyundai इंडिया ने जारी किए क्रेटा के नए लुक की तस्वीरें, देखें अब कैसी दिखती है ये कार

कहां मिलेगी टिकट

ऑटो एक्सपो 2020 में लोग दूर-दूर से गाड़ियों की झलक पाने पहुंचेंगे. ऐसे में अगर आप भी यहां जाना चाहते हैं तो www.bookmyshow.com पर इसके लिए टिकट उपलब्ध है. इसके अलावा आप IEML के बॉक्स ऑफिस से भी टिकट खरीद सकते हैं.

टिकट की कीमत

इस प्रोगाम की टिकट की कीमतें 350 से शुरू होती हैं. जो जनरल पब्लिक टाइम के लिए रखी गई है. इसके अलावा बिजनेस विजिट के लिए टिकट की कीमत 750 रुपए रखी गई है. बता दें अगर आप विकेंड पर विजिट करेंगे तो टिकट की कीमत475 रुपए होगी.

विजिट करने का समय

ऑटो एक्सपो में विजिट का समय सोमवार से शुक्रवार तक सुबह 11 बजे से शाम 7 बजे तक रखा गया है. वहीं शनिवार और रविवार को समय सुबह 11 से शाम 8 तक आप यहां विजिट कर सकते हैं.