.

Budh Grah: 31 मार्च तक इन 4 राशियों को रहना होगा सावधान, वरना हो सकता है धनहानि

बुध ग्रह को सभी ग्रहों का राजकुमार कहा जाता है.

News Nation Bureau
| Edited By :
18 Mar 2023, 07:15:34 PM (IST)

नई दिल्ली :

Budh Grah : बुध ग्रह को सभी ग्रहों का राजकुमार कहा जाता है. यह व्यक्ति के बुद्धि और कला का प्रतिनिधित्व करता है. इस ग्रह का संबंध व्यक्ति के स्वास्त्य से भी है. अगर किसी भी जातक की कुंडली में बुध कमजोर अवस्था में है,तो आपको सेहत सेहत सभी चीजों का विशेष ध्यान रखने की आवश्यकता है. आपको बता दें, दिनांक 31 मार्च तक बुध कमजोर अवस्था में रहेंगे. जिससे कुछ राशियां ऐसी हैं, जिन्हें सावधान रहने की आवश्यकता है. तो ऐसे में आइए आज हम आपको अपने इस लेख में कुछ राशियों के बारे में बताएंगे, जिन्हें 31 मार्च तक सावधान रहना है. 

ये भी पढ़ें - Chaitra Navratri 2023 : लौंग के इन उपायों से दौड़ी चली आएंगी मां लक्ष्मी, सभी समस्याएं होंगी दूर

31 मार्च तक इन राशियों को रहना है सावधान 

1. मेष राशि 
मेष राशि के जातकों को दिनांक 31 मार्च तक अपने स्वास्थ्य का खास ध्यान रखना है. पैसों के मामले में आपको सावधान रहने की जरूरत है. इस समय आपके पैसे दवाओं में खर्च होने की संभावना है. जो लोग सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं, उन्हें एकाग्र बनाकर काम करने की आवश्यकता है.

2. सिंह राशि 
सिंह राशि वालों को अभी किसी भी नए काम को 31 मार्च तक नहीं करना है. शेयर मार्केट में निवेश करने से बचें. छोटो-भाई बहनों के साथ आपके संबंध बेहतर होंगे. किसी पर विश्वास करने से बचें. अपनी वाणी पर संयम रखने की आवश्यकता है, वरना आपका ही नुकसान हो सकता है. 

3. तुला राशि
तुला राशि वाले जातकों को पैसों के मामले में सावधान रहने की आवश्यकता है. करियर के मामले में आपको ज्यादा मेहनत करने की जरूरत है. कोई नजदीकी आपका विश्वासघात करेगा, इसलिए सतर्क रहें. आने वाला समय आपके लिए बहुत कठिन है, इसलिए सतर्क रहें.

ये भी पढ़ें - Gajkesari Rajyog 2023 : गजकेसरी राजयोग से इन 3 राशियों को मिलेगा हर क्षेत्र में लाभ

4. कुंभ राशि 
कुंभ राशि वालों को अपने काम से काम रखने की आवश्यकता है. लव रिलेशनशिप के मामले में आपको ध्यान रखने की जरूरत है. बदलते मौसम से आप बीमार पड़ सकते हैं. माता-पिता का भी खास ध्यान रखें. करियर के मामले में ज्यादा मेहनत करने की आवश्यकता है. सूझ-बूझ के साथ काम करें, सफलता अवश्य मिलेगी.