logo-image

क्या यही है विकसित अमेरिका का सच, सामने आईं भयावह तस्वीरें!

एक वीडियो सामने आया है जिसमें दावा किया जा रहा है कि ये अमेरिका का वीडियो है, ये वीडियो वाकई में दिल को दहला देने वाला है.

Updated on: 18 Apr 2024, 04:28 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो  लोगों को सोचने पर मजबुर कर देते हैं. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जो वाकई में दिमाग खराब कर देगा. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कुछ युवक और युवतियों को नशे में देखा सकता है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से लोगों के बीच वायरल हो रहा है. 

क्या अमेरिका बन गया है नशेड़ियों का देश? 

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक नहीं बल्कि कई युवक सड़क पर नशे में धुत्त नजर आ रहे हैं. वह इतना नशे में है कि भूल गये हैं कि वह कहां है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक युवक दीवार से चिपका हुआ है जबकि कुछ लोग सड़क पर लेटे हुए हैं. वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि सभी इतने नशे के आदी हो गए हैं कि अपना पूरा संतुलन खो बैठे हैं. 

सबसे आश्चर्य की बात तो यह है कि यहां ऐसे लोगों पर कार्रवाई करने के लिए कोई पुलिस नजर नहीं आ रही है. वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो अमेरिका के फिलाडेल्फिया का है, जहां लोग तेजी से ड्रग्स का शिकार हो रहे हैं. वहां हालात ऐसे हो गए हैं कि सड़क पर एक नहीं बल्कि सैकड़ों की संख्या में ड्रग्स के नशे में धुत लोग नजर आ रहे हैं. हालांकि, हमारे पास वीडियो से जुड़ी कोई जानकारी नहीं है, हम इस वीडियो की पुष्टि नहीं कर सकते।

क्या इस देश में प्रशासन नहीं है?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि जो देश जितना विकसित होगा उतनी ही तेजी से पतन की ओर जाएगा. एक यूजर ने लिखा कि ये वीडियो फिलाडेल्फिया का है, वहां के हालात बहुत खराब हो गए हैं. कई एक्स यूजर्स ने वीडियो पर हैरानी जताई है. एक यूजर ने लिखा, क्या प्रशासन ने नशाखोरी की खुली छूट दे दी है?

ये भी पढ़ें- इसे कहते हैं...साइलेंट किलर डॉग, तेजी वायरल हो रहा है कुत्तों की लड़ाई का वीडियो