logo-image

चिराग व उनकी मां को गाली देने वाले Video पर शाहनवाज हुसैन की प्रतिक्रिया, कहा-.....

बिहार में जमुई में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव की चुनावी सभा में लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान व उनके परिवार के लिए कार्यकर्ताओं द्वारा अपशब्दों का इस्तेमाल किया गया.

Updated on: 18 Apr 2024, 05:21 PM

highlights

  • चिराग व उनकी मां को आरजेडी कार्यकर्ताओं ने दी गाली
  • शाहनवाज हुसैन ने दी चिराग के वीडियो पर प्रतिक्रिया
  • चिराग ने तेजस्वी को बताया छोटा भाई

Patna:

बिहार में जमुई में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव की चुनावी सभा में लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान व उनके परिवार के लिए कार्यकर्ताओं द्वारा अपशब्दों का इस्तेमाल किया गया. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो के वायरल होते ही बिहार में सियासी पारा हाई हो गया. भाजपा नेता इसे लेकर लगातार विपक्ष पर हमला बोलते नजर आ रहे हैं. वहीं, बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी और विजय कुमार सिन्हा ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए इसकी निंदा की. अब बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. 

यह भी पढ़ें- बिहार में पहले चरण की 4 सीटों पर वोटिंग कल, 38 उम्मीदवारों में किसकी चमकेगी किस्मत?

शाहनवाज हुसैन ने दी चिराग के वीडियो पर प्रतिक्रिया

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि बिहार में यह क्या हो रहा है? महागठबंधन के लोग किस तरह की भाषा बोल रहे हैं? जिस तरह से चिराग पासवान और उनकी मां को खुलेआम गाली दी गई और तेजस्वी देखते रहे, उन्होंने किसी को रोका नहीं. यह दुर्भाग्यपूर्ण है और कुछ नहीं हो सकता. बिहार की संस्कृति कभी गाली गलौज नहीं रही. इस तरह से तो पूरे बिहार को गाली दी गई है. इसकी जितनी निंदा की जाए, कम है. घटना की सख्ती से कार्रवाई होनी चाहिए. इसके साथ ही शाहनवाज हुसैन ने आरजेडी से मांग की है कि उन नेताओं पर पार्टी कार्रवाई करें, जिन लोगों ने गाली दी है. पुलिस को भी घटना पर एक्शन लेने के लिए कहा.

चिराग ने तेजस्वी को बताया छोटा भाई

इस वीडियो पर चिराग पासवान ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी के व्यवहार से दुखी हूं. तेजस्वी से मेरा रिश्ता काफी पुराना है और वे मेरे छोटे भाई की तरह है. मेरे छोटे भाई वहां खड़े थे. हम लोग अलग-अलग राजनीति पार्टी में हैं, इस वजह से हम एक-दूसरे को गाली तो नहीं देंगे. वहीं, एनडीए ने आरजेडी कार्यकर्ताओं पर कार्रवाई की मांग की है. एनडीए ने जाति सूचक शब्द का प्रयोग करके चिराग व उनकी मां को अपमानित किया है. भाजपा ने निर्वाचन आयोग से प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की है.